1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. simdega
  5. jharkhand news 2 women detained for theft in simdega furious mob beat up women thieves and cut hair grj

Jharkhand News : झारखंड में उग्र भीड़ ने 2 महिला चोरों को पीटा व बाल काटे, ली गयीं हिरासत में

सिमडेगा में दो महिला चोरों की उग्र भीड़ ने पिटाई कर दी. लोग चोरी को लेकर काफी आक्रोशित थे. पुलिस ने दोनों महिला चोरों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : उग्र भीड़ और चोरी की आरोपी महिलाएं
Jharkhand News : उग्र भीड़ और चोरी की आरोपी महिलाएं
प्रभात खबर

Jharkhand News, सिमडेगा न्यूज (रविकांत साहू) : झारखंड के सिमडेगा जिले के बानावीरा बाजार में ग्रामीणों ने चोरी के दो आरोपी महिलाओं की सरेआम पिटाई कर दी. महिला चोर की गोद में छोटे-छोटे बच्चे भी थे, लेकिन उग्र ग्रामीणों ने महिलाओं के बाल भी काट दिए, इतना ही नहीं चप्पलों से भी महिलाओं की पिटाई कर दी. ग्रामीणों का आरोप था कि दोनों महिलाएं बाजार में चोरी की घटना को अंजाम दे रही थीं और मोबाइल तथा नकदी रुपए भी चोरी कर रही थी. पुलिस ने दोनों महिला चोरों को हिरासत में ले लिया है.

ग्रामीणों ने चोरी करते इन महिलाओं को रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा. कैंची से महिलाओं ने दोनों महिला चोरों के बाल काट दिए. इस दौरान उग्र लोगों ने चप्पलों से दोनों महिलाओं की पिटाई कर दी. महिलाएं रोती रहीं, चिल्लाती रहीं. महिला की गोद में छोटे-छोटे बच्चे भी बिलख-बिलख कर रोते रहे, लेकिन चोरी को लेकर भीड़ आक्रोशित थी.

आपको बताते चलें कि सिमडेगा जिले के ग्रामीण इलाकों में लगने वाले साप्ताहिक हाटों में और सिमडेगा शहरी क्षेत्र में भी लगने वाले हाटों में भी छत्तीसगढ़ इलाके से कुछ महिलाएं चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए आती हैं. पूर्व में भी कुछ महिलाओं द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया जा चुका है

इधर, मुफस्सिल थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि चोरी की आरोपी दोनों महिलाओं को हिरासत में ले लिया गया है. वहीं सरेआम कानून को हाथ लेने वाले लोगों के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें