1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. simdega
  5. jharkhand crime news simdega police reveals lacquer businessman loot case 2 criminal arrested with weapons smj

Jharkhand Crime News : लाह व्यवसायी से लूटकांड मामले का सिमडेगा की पुलिस ने किया खुलासा, हथियार के साथ 2 क्रिमिनल गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लाह व्यापारी से लूटकांड मामले का खुलासा करते सिमडेगा एसपी. साथ में अन्य पुलिस पदाधिकारी.
लाह व्यापारी से लूटकांड मामले का खुलासा करते सिमडेगा एसपी. साथ में अन्य पुलिस पदाधिकारी.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News, Simdega News, सिमडेगा (रविकांत साहू) : सिमडेगा जिला अंतर्गत बांसजोर पुलिस ने कुरकुरा हाट में लाह व्यापारी से लूटकांड का खुलासा करते हुए 2 आरोपियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. इस बात की जानकारी एसपी डॉ शम्स तरबेज ने पत्रकारों काे दी.

सिमडेगा के बांसजोर थाना क्षेत्र अंतर्गत कुरकुरा हाट बाजार से एक लाह व्यापारी से पिछले दिनों हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया गया था. बांसजोर थाना में लूटकांड का मामला भी दर्ज कराया गया था. उक्त मामले में एसडीपीओ राजकिशोर के नेतृत्व में एक छापेमारी दल का गठन किया गया. छापेमारी दल में शामिल पुलिस के जवानों ने कुरकुरा बाजार में हुई लूटकांड का पर्दाफाश किया.

एसपी डॉ शम्स तरबेज ने बताया कि व्यापारी से लूटकांड मामले में पुलिस ने 2 क्रिमिनल सुदामा सिंह तथा सूरज बड़ाईक को गिरफ्तार की है. गिरफ्तार क्रिमिनल की निशोनदेही पर एक देसी पिस्तौल, एक जिंदा कारतूस तथा एक बाईक बरामद किया गया.

उन्होंने बताया कि क्रिमिनल सुदामा सिंह का जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में आपराधिक इतिहास है. वहीं, सूरज बड़ाईक की क्राइम हिस्ट्री खंगाली जा रही है. क्रिमिनल सुदामा सिंह के खिलाफ सिमडेगा जिले के बानो तथा जलडेगा थाना में आर्म्स एक्ट के कई मामले भी दर्ज हैं.

एसपी श्री तबरेज ने बताया कि सुदामा सिंह पूर्व में PLFI के लिए भी काम करता था. सुदामा सिंह के उपर बानो क्षेत्र के थानों में 5 मामले दर्ज है. प्रेस कांफ्रेंस में मुख्य रूप से एसपी के अलावा एसडीओ राजकिशोर, डीएसपी सहदेव साव, इंस्पेक्टर रविप्रकाश, बांसजोर थाना प्रभारी भी मौजूद थे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें