1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. simdega
  5. hair of two women was cut in the market for theft know what is the matter srn

चोरी के आरोप में बाजार में दो महिलाओं का बाल काटा गया, जानें क्या है मामला

बानाबीरा बाजार में दो महिलाओं के साथ मारपीट करने और बाल काटने का मामला प्रकाश में आया है. बानाबीरा बाजार में चोरी के आरोप में पकड़ी गयी दो महिलाओं को ग्रामीणों ने चप्पो से धुनाई की.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
चोरी के आरोप में बाजार में दो महिलाओं का बाल काटा गया
चोरी के आरोप में बाजार में दो महिलाओं का बाल काटा गया
प्रभात खबर.

सिमडेगा : मुफ्फसिल थाना अंर्तगत बानाबीरा बाजार में दो महिलाओं के साथ मारपीट करने और बाल काटने का मामला प्रकाश में आया है. बानाबीरा बाजार में चोरी के आरोप में पकड़ी गयी दो महिलाओं को ग्रामीणों ने चप्पो से धुनाई की. गाली गलौज करते हुए दोनों महिला के बाल भी सरेआम काट दिये गये. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बाजार पहुंच दोनों महिलाओं को थाना लाया गया.

दोनो का इलाज कराकर फर्द बयान अंकित किया गया. अपने बयान में महिला ने बताया कि चार सिंतबर को संध्या करीब 5.30 बजे बानाबीरा बाजार में घूम रही थी. इसी क्रम में दो ग्रामीण महिलाओं ने दोनों महिला को पकड़ लिया और कहने लगी कि तुमलोग बाहर की लग रही हो. मेरा छह सौ रुपया चोरी हुआ है. इसके बाद एक महिला और आ गई और तीनों मिलकर मारपीट करने लगी.

फिर दो महिला मिलकर दोनों का बाल काट दिया. बयान के आधार पर मुफ्फसिल थाना कांड संख्या 09/2021 दिनांक 04.09. 2021 धारा 341 / 342 / 323 / 504 / 509 / 34 भादवि के तहत दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है. कांड में वीडियो फुटेज के आधार पर घटना में शामिल होने के आरोपी तीनों महिलाओं की पहचान के लिये पुलिस टीम लगातार प्रयास कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें