1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. simdega
  5. 40 people including international hockey players sangeeta took carona vaccine said vaccination is safe smj

इंटरनेशनल हॉकी प्लेयर्स संगीता समेत 40 लोगों ने लिया काेरोना टीका, बोली- टीका है सुरक्षित

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : कोरोना वैक्सीन लेती इंटरनेशनल हॉकी प्लेयर्स संगीता कुमारी.
Jharkhand news : कोरोना वैक्सीन लेती इंटरनेशनल हॉकी प्लेयर्स संगीता कुमारी.
प्रभात खबर.

Corona Vaccination News (रविकांत साहू, सिमडेगा) : इंटरनेशनल हॉकी प्लेयर्स संगीता कुमारी ने कोरोना का टीका लिया. इस दौरान संगीता के साथ 40 अन्य लोगों ने भी कोरोना का टीका लिया है. टीका लेने के बाद संगीता ने कहा कि कोरोना से बचने के लिए कोरोना का टीका लगाना जरूरी है.

हॉकी प्लेयर्स के साथ तीरंदाजी कोच राजू मांझी, कोच रघुनाथ बेसरा, जिला कुश्ती संघ की लक्ष्मी कुमारी, हॉकी सिमडेगा के कोषाध्यक्ष कमलेश्वर की माता सोमारी देवी सहित कुल 40 लोगों ने लिया टीका लिया. मौके पर हॉकी सिमडेगा के कमलेश्वर मांझी एवं शिक्षक राकेश कुमार उपस्थित थे जो लगातार उस इलाके में लोगों को टीका के लिए प्रेरित कर रहे हैं.

करसेई प्रखंड अंतर्गत करगागुड़ी गांव के कोरोना टीकाकरण केंद्र बासेन पंचायत भवन में इंटरनेशनल हॉकी प्लेयर्स संगीता कुमारी ने कोरोना का पहला डोज लिया. संगीता के साथ आज उस केंद्र में कुल 40 लोगों ने टीकाकरण करवाया. 17 अप्रैल से 15 मई तक इस केंद्र में टीका लेने वालों की संख्या काफी कम थी. इस दौरान हॉकी सिमडेगा के कोषाध्यक्ष कमलेश्वर मांझी एवं उनके मित्र शिक्षक पिछले 2 दिनों से लगातार लोगों को टीका लेने के लिए प्रेरित कर रहे हैं.

इधर, इंटरनेशनल हॉकी प्लेयर्स संगीता कुमारी ने टीका लेने के बाद कहा कि टीका एकदम सुरक्षित है. किसी भी अफवाह में ना आयें. विश्वव्यापी इस विनाशकारी महामारी कोरोना से बचाव का एकमात्र विकल्प टीका ही है. हम खिलाड़ी ही टीका नहीं लेंगे, तो हमें अन्य देशों में खेलने भी नहीं दिया जायेगा. इसलिए सभी कोई अवश्य टीका लें.

बता दें कि संगीता कुमारी जूनियर भारतीय महिला हॉकी टीम की प्रमुख सदस्य है. वर्ष 2016 से देश के लिए कई प्रतियोगिताओं में खेलते हुए गोल कर देश को कई पदक दिलायी है. अभी कुछ ही दिन पूर्व इंडिया कैंप से वापस लौटी है. अभी घर में ही है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें