सिमडेगा समाहरणालय के अंदर BOI की शाखा में चोरों ने की तोड़फोड़, ATM तोड़कर रुपये चुराने की कोशिश

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

सिमडेगा: समाहरणालय स्थित बैंक ऑफ इंडिया खूंटी टोली के ब्रांच में अज्ञात अपराधियों ने चोरी करने का प्रयास किया. चोर बैंक के शटर में लगे ताला को तोड़कर बैंक के अंदर प्रवेश किये. सबसे पहले चोरों ने बैंक में लगे एटीएम को तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया.

इसी क्रम में एसपी ऑफिस में तैनात पुलिस के जवानों को कुछ तोड़ने की आवाज सुनाई दी. सुरक्षाकर्मी खूंटी टोली बैंक की ओर भागे, लेकिन पुलिस को देख चोर वहां से भागने में सफल रहे.

चोरों ने बैंक के अंदर कंप्यूटर के साथ-साथ अन्य सामग्रियों को नुकसान पहुंचाया. चोर एटीएम तोड़कर रुपये चुराने की कोशिश में लगे थे, लेकिन अपनी मंशा में सफल नहीं हुए.

इधरर घटना के बारे में रात को ही एसपी कार्यालय में तैनात पुलिसकर्मी ने थाना को दी. सूचना के बाद पुलिस बल व बैंककर्मी बैंक पहुंचे. इधर एसडीपीओ राजकिशोर ने बताया कि अपराधियों की शिनाख्त कर ली जायेगी और उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया जायेगा.

चोरी की घटना बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी. सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधी की तलाश में जूट गयी है. इधर रांची डॉग स्क्वायड को छानबिन के लिये लाया गया है. बहरहाल समाहरणालय के अंदर स्थित बैंक में चोरी की घटना के प्रयास को सुरक्षा में बड़ी चुक माना जा रहा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें