26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हेमंत के बाहर आने से अब और मजबूत हुए हम : चंपाई

मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन शुक्रवार को कैबिनेट की बैठक के बाद प्रोजेक्ट भवन से निकल कर सीधे कांके रोड स्थित आवास पर हेमंत सोरेन से मिलने पहुंचे. सीएम यहां शाम करीब 7:00 बजे पहुंचे और एक घंटे से अधिक समय तक रुके.

विशेष संवाददाता (रांची).

मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन शुक्रवार को कैबिनेट की बैठक के बाद प्रोजेक्ट भवन से निकल कर सीधे कांके रोड स्थित आवास पर हेमंत सोरेन से मिलने पहुंचे. सीएम यहां शाम करीब 7:00 बजे पहुंचे और एक घंटे से अधिक समय तक रुके. इस दौरान कल्पना सोरेन, मंत्री बन्ना गुप्ता, सत्यानांद भोक्ता, दीपक बिरुवा, रामेश्वर उरांव, बादल, हफीजुल हसन, विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह, पार्टी के महासचिव विनोद पांडेय, सुप्रियो भट्टाचार्य व अन्य नेता मौजूद थे. इससे पहले प्रोजेक्ट भवन में मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने पत्रकारों से कहा : हेमंत बाबू के बाहर आने से हमारा गठबंधन और मजबूत हो गया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि खाता-बही में कहीं हेमंत बाबू का नाम नहीं था. न्यायालय पर सबको आस्था तो रखनी ही चाहिए. न्याय जरूर मिलता है. हमें भी न्यायालय पर पूरा भरोसा था. हेमंत ने कोई गड़बड़ी नहीं की थी, इसलिए उन्हें न्याय मिला. चुनाव के मुद्दे पर श्री सोरेन ने कहा कि पहले भी हमलोगों ने हेमंत के नाम पर ही जनादेश लिया था. लोकसभा चुनाव के दौरान भी हम उनके नाम पर मजबूती से लड़े. हमारी पार्टी के वे कार्यकारी अध्यक्ष हैं. अब वे बाहर आ गये हैं, तो हमारा गठबंधन और मजबूत हो गया है. ‘हेमंत ने जेल जाने के पूर्व आपको राज्य की गद्दी सौंपी थी, अब आगे क्या होगा?’ इस सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा : ये सब तो गठबंधन की बात है. हमारा संगठन है, पार्टी है. संगठन सबसे बड़ी चीज होती है. ‘क्या समय से पहले भी चुनाव हो सकता है?’ इसके जवाब में श्री सोरेन ने कहा : हमारा गठबंधन मजबूत है. किसी भी समय चुनाव करा लें. हम मजबूती के साथ तैयार हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें