26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एशियन कुश्ती में कांस्य पदक जीत रांची लौटने पर विकास का हुआ जोरदार स्वागत

एशियन कुश्ती चैंपियनशिप में झारखंड के विकास कच्छप ने कांस्य पदक जीता है. मंगलवार को वो रांची पहुंचे. वहीं इससे पहले दिल्ली एयरपोर्ट पर झारखंड राज्य कुश्ती संघ के कोषाध्यक्ष बबलू कुमार, कुश्ती प्रशिक्षक राजीव रंजन भीम व कुश्ती खिलाड़ियों ने उनका स्वागत किया. वहीं रांची पहुंचने पर मांडर विधायक शिल्पी नेहा तिर्की ने विकास का स्वागत किया किया.

रांची. एशियन कुश्ती चैंपियनशिप में झारखंड के विकास कच्छप ने कांस्य पदक जीता है. मंगलवार को वो रांची पहुंचे. वहीं इससे पहले दिल्ली एयरपोर्ट पर झारखंड राज्य कुश्ती संघ के कोषाध्यक्ष बबलू कुमार, कुश्ती प्रशिक्षक राजीव रंजन भीम व कुश्ती खिलाड़ियों ने उनका स्वागत किया. वहीं रांची पहुंचने पर मांडर विधायक शिल्पी नेहा तिर्की ने विकास का स्वागत किया किया. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि विकास जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी और होनहार युवा हर हाल में आगे बढ़ते हैं, चाहे परिस्थितियां बेहद प्रतिकूल क्यों न हो. उन्होंने कहा कि मांडर विधानसभा क्षेत्र के साथ पूरे झारखंड ऐसी ही प्रतिभाओं से भरा हुआ है जिन्होंने अपनी सीमित संसाधन और परिवार की गरीबी के बाद भी पूरी दुनिया में अपना परचम लहराया है. विकास कच्छप मांडर के स्टेडियम में सफाइकर्मी के रूप में कार्यरत महिला के पुत्र है. विधायक ने कहा कि वह हमेशा विकास जैसे प्रतिभाशाली, अकांक्षी और होनहार युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए समर्पित हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें