26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एनडीए के पास प्रगति को गति देने का संकल्प : सुदेश

आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने कहा है कि इंडी गठबंधन दिशाहीन है. वहीं एनडीए गठबंधन के पास प्रगति को गति देने का संकल्प है. उन्होंने कहा कि इस बार का आम चुनाव कई मायनों में अहम है.

रांची. आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने कहा है कि इंडी गठबंधन दिशाहीन है. वहीं एनडीए गठबंधन के पास प्रगति को गति देने का संकल्प है. उन्होंने कहा कि इस बार का आम चुनाव कई मायनों में अहम है. श्री महतो बोकारो के चंद्रपुरा प्रखंड अंतर्गत तेलो, बाजार टांड़ में आयोजित मिलन समारोह में बोल रहे थे. श्री महतो ने कहा कि यह चुनाव देश का नेतृत्व करनेवाले को चुनने के लिए भी है. अब तक दो चरणों में हुए मतदान में जो संकेत मिल रहे हैं, उससे जनता ने नरेंद्र मोदी जी के संकल्प और मंत्र- सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास पर भरोसा किया है. उन्होंने कहा कि गिरिडीह संसदीय क्षेत्र में एनडीए की बड़ी जीत के लिए हम सभी को मिलकर अपनी जिम्मेदारी और जवाबदेही सुनिश्चित करनी है. झारखंड में सत्तारूढ़ झामुमो और कांग्रेस की विदाई इसी लोकसभा चुनाव में तय हो जायेगी. इस दौरान क्षेत्र के वरिष्ठ समाजसेवी लखन लाल महतो ने अपने समर्थकों के साथ आजसू पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. मौके पर आजसू बुद्धिजीवी मंच के प्रदेश अध्यक्ष डोमेन सिंह मुंडा, उपाध्यक्ष उमाकांत रजक, महासचिव लंबोदर महतो, यशोदा देवी, मुकुंद चंद्र मेहता, अजय सिंह, संतोष महतो (तोपचांची), काशीनाथ सिंह, सचिव संतोष महतो, नवीन महतो, राजेश महतो, हलधर महतो, जयलाल उर्फ जेली महतो, रिंकी देवी उप प्रमुख चंद्रपुरा इत्यादि मुख्य रूप से उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें