1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. security of mahendra singh dhonis residence increased after comments made on social media srn

सोशल मीडिया पर की गयी टिप्पणी के बाद महेंद्र सिंह धौनी के आवास की सुरक्षा बढ़ी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
महेंद्र सिंह धौनी को धमकी मिलने के बाद उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है
महेंद्र सिंह धौनी को धमकी मिलने के बाद उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है
फाइल फोटो

रांची : इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) में अब तक खराब प्रदर्शन कर रहे कारण चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और उनके परिवार को सोशल मीडिया के जरिये धमकी मिली है. किसी सिरफिरे ने ट्वीटर के जरिये धौनी और उनके परिवार को नुकसान पहुंचाने की बात कही है.

साथ ही भद्दे कमेंट्स भी किये हैं. इस मामले को रांची पुलिस ने गंभीरता से लिया है. एहतियात के तौर शनिवार को रिंग रोड सिमलिया स्थित फार्म हाउस की सुरक्षा बढ़ा दी गयी. वरीय अधिकारियों ने पुलिस पेट्रोलिंग भी पहले से ज्यादा करने का निर्देश दिया है.

वरीय अधिकारियों के आदेश के बाद शनिवार को रातू थाना प्रभारी राजीव रंजन लाल ने धौनी के फार्म हाउस की सुरक्षा का जायजा भी लिया. फार्म हाउस के बाहर स्टैटिक फोर्स की प्रतिनियुक्ति भी की गयी है. वहीं, साइबर सेल की तकनीकी शाखा सोशल मीडिया पर धमकी देने और भद्दे कमेंट्स करनेवाले के संबंध में जानकारी इकट्ठा करने में जुटी है.

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने कहा है कि कानून के हाथ लंबे हैं और जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होगा. बता दें कि इस साल कोरोना के कारण धौनी अपनी फैमिली को लेकर यूएइ नहीं गये हैं.

हरमू स्थित आवास पर भी पीसीआर तैनात

अरगोड़ा थाना के समीप हरमू रोड पर स्थित महेंद्र सिंह धौनी के पुराने घर पर भी सुरक्षा बढ़ायी गयी है. यहां पीसीआर को तैनात किया गया है. पूर्व में इस घर को निशाना बनाये जाने की बात सामने आयी थी. हालांकि, सिमलिया स्थित फार्म हाउस में शिफ्ट होने के बाद धौनी और उनके परिवार के सदस्य यहां पर कम ही आते हैं.

धौनी को धमकी मिलने से गुस्से में हैं लोग

क्रिकेट के मैदान में देश का मान बढ़ानेवाले सबके चहेते खिलाड़ी महेंद्र सिंह धौनी को मिली इस धमकी ने सोशल मीडिया पर लोगों को गुस्से से भर दिया है. खास तौर पर महिलाएं काफी गुस्से में हैं. अभिनेत्री और राजनेता नगमा ने ट्वीट करके सवाल उठाया है, ‘हम एक राष्ट्र के तौर पर कहां जा रहे हैं? यह कितना अजीब है कि किसी सिरफिरे ने धौनी के परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी है. प्रधानमंत्री जी हमारे देश में क्या हो रहा है?’

वहीं, कर्नाटक के जयनगर की विधायक सौम्या रेड्डी ने कहा कि यह काफी परेशान करनेवाली बात है. हमारे देश में क्या हो रहा है, यह समझ में नहीं आ रहा है. हम कहां जा रहे हैं? वहीं राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि यह इस बात का सबसे खराब उदाहरण है कि किस तरह सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स का दुरुपयोग हो रहा है.

इसलिए मिली है धमकी

दरअसल, आइपीएल में बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को 168 रन का लक्ष्य दिया था. लक्ष्य का पीछ करते हुए सीएसके की टीम 157 रन पर सिमट गयी और 10 रन से मैच हार गयी. इस मैच में धौनी ने 12 बॉल पर सिर्फ 11 रन ही बनाये थे. चेन्नई सीजन में अब तक 6 में से 2 मैच जीतकर 4 प्वाइंट के साथ छठे नंबर पर है.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें