1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. sarkari naukri 2022 new year jobs recruitment process started for more than 4000 posts grj

Sarkari Naukri 2022:नये साल में सरकारी नौकरियों की सौगात, 4000 से अधिक पदों के लिए शुरू हुई नियुक्ति प्रक्रिया

कार्मिक व प्रशासनिक सुधार विभाग की ओर से अब तक चार हजार से ज्यादा पदों के लिए झारखंड कर्मचारी चयन आयोग को अधियाचना भेज दी गयी है. अब तक 1300 से अधिक पदों के लिए विज्ञापन भी जारी कर दिया गया है और युवाओं से नौकरियों के लिए आवेदन मांगे गये हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sarkari Naukri 2022
Sarkari Naukri 2022
फाइल फोटो

Sarkari Naukri 2022: नये साल में युवाओं को सरकारी नौकरी का तोहफा मिलेगा. झारखंड में वर्ष 2022 में युवाओं को नौकरियों की सौगात मिलेगी. कार्मिक व प्रशासनिक सुधार विभाग की ओर से अब तक चार हजार से ज्यादा पदों के लिए झारखंड कर्मचारी चयन आयोग को अधियाचना भेज दी गयी है. अब तक 1300 से अधिक पदों के लिए विज्ञापन भी जारी कर दिया गया है और युवाओं से नौकरियों के लिए आवेदन मांगे गये हैं.

झारखंड के कार्मिक व प्रशासनिक सुधार विभाग की ओर से अब तक चार हजार से ज्यादा पदों के लिए झारखंड कर्मचारी चयन आयोग को भेजी गयी अधियाचना में से झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ने अब तक 1300 से अधिक पदों के लिए विज्ञापन भी जारी कर दिया है. युवाओं से नौकरियों के लिए आवेदन मांगे गये हैं. सचिवालय में सहायक प्रशाखा पदाधिकारी के 384 पदों के लिए विज्ञापन जारी किया गया है. इसके अलावा कनीय सचिवालय सहायक के 322 पदों, प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी के 245 पदों, प्लानिंग असिस्टेंट के पांच पदों और कनीय अभियंता के पदों पर नियुक्ति का विज्ञापन जारी हुआ है.

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ने फिलहाल सिविल, मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल तीनों के लिए कुल 285 कनीय अभियंता की नियुक्ति के लिए विज्ञापन जारी किया है. साइंटिफिक असिस्टेंट के 64 पदों पर भी आवेदन मांगे गये हैं. नगर विकास से संबंधित 1688 पद, उत्पाद विभाग में अवर निरीक्षक के 48 पद, उद्योग विभाग में 507 पद, कल्याण विभाग में 104 पद व परिवहन विभाग में 109 पदों पर भी नियुक्ति की जानी है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें