1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. rupa tirkey death case cbi is on action mode prepration for taking on remand to boyfriend shiv kumar kanojia srn

रूपा तिर्की मौत मामले में एक्शन मोड में CBI, आरोपी ब्वॉयफ्रेंड शिव कुमार कनौजिया को लेगी रिमांड पर

रूपा तिर्की मौत मामले में सीबीआई ने अपनी जांच में तेजी लायी है. इसके लिए उन्होंने मौत से जुड़े सभी दस्तावेजों को खंगालने में जुट गयी है. सीबीआई इस मामले में आरोपी ब्वॉयफ्रेंड शिव कुमार कनौजिया को भी रिमांड पर लेगी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
प्रेमी शिव की वजह से रूपा तिर्की ने कर ली हत्या
प्रेमी शिव की वजह से रूपा तिर्की ने कर ली हत्या
प्रभात खबर

Rupa tirkey murder case, Sahibganj News, Jharkhand News रांची : रांची हाइकोर्ट के आदेश के बाद सीबीआइ टीम ने साहिबगंज की पूर्व महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की मौत मामले की जांच तेज कर दी है. दूसरे दिन शुक्रवार को भी सीबीआइ टीम मौत से जुड़े दस्तावेज को खंगालने में जुटी रही. अवकाश से लौटने पर स्थानीय जांच पदाधिकारी सह नगर प्रभाग के पुलिस निरीक्षक शशि भूषण चौधरी से दस्तावेज की मांग की गयी. दोपहर में स्थानीय जांच पदाधिकारी के साथ सीबीआइ टीम सीजेएम कोर्ट पहुंची.

चर्चा है कि रूपा को आत्महत्या करने के लिए उकसाने के आरोप में पहले ही जेल में बंद कथित ब्वाॅयफ्रेंड शिव कुमार कनौजिया को सीबीआइ टीम रिमांड पर लेने में जुटी है, ताकि पूछताछ कर जांच का दायरा बढ़ाया जा सके. इससे पहले टीम ने पुलिस लाइन स्थित रूपा तिर्की के सरकारी फ्लैट का बाहर से जायजा लिया था.

रूपा कितने केस देख रही थी, इस पर भी नजर: सूत्र की मानें तो रूपा कौन-कौन सा केस देख रही थी और उस केस का स्टेटस अभी क्या है, इस पर भी सीबीआइ की नजर है. बता दें कि वर्ष 2018 बैच की पुलिस निरीक्षक रूपा तिर्की का फंदे से लटका शव तीन मई की रात लगभग नौ बजे पुलिस लाइन स्थित सरकारी फ्लैट (यूएस-1) के एक बंद कमरे से बरामद किया गया था.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें