24.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डसट्टा कारोबार चलाना छत्तीसगढ़ कांग्रेस की हकीकत, झारखंड बीजेपी ने लगाया आरोप

सट्टा कारोबार चलाना छत्तीसगढ़ कांग्रेस की हकीकत, झारखंड बीजेपी ने लगाया आरोप

महादेव बेटिंग ऐप स्कैंडल पर झारखंड बीजेपी ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस पर आरोप लगाया है. बीजेपी ने कहा कि सट्टा कारोबार चलाना छत्तीसगढ़ कांग्रेस की हकीकत है. भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के विकास को बेटिंग पर डाल दिया.

छत्तीसगढ़ में चल रही बघेल सरकार में हुए महादेव बेटिंग ऐप स्कैंडल पर प्रदेश भाजपा ने कांग्रेस पार्टी को कटघरे में खड़ा किया. झारखंड के प्रदेश महामंत्री डॉ प्रदीप वर्मा ने कहा कि भाजपा शुरू से कहती आयी है कि महादेव बेटिंग ऐप स्कैंडल को बघेल सरकार का संरक्षण और समर्थन प्राप्त था. यही कारण था कि इसकी आज तक जांच नहीं हुई. अब इडी की जांच से यह खुलासा हो गया है कि कांग्रेस की बघेल सरकार का साइड बिजनेस ही बेटिंग था. भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के विकास को बेटिंग पर डाल दिया. भूपेश बघेल ने सत्ता में रह कर सट्टा का बड़ा खेल खेला. श्री वर्मा शनिवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि सत्ता में रहते हुए सट्टा कारोबार में रहना यह कांग्रेस की हकीकत है. कांग्रेस पार्टी बड़े पैमाने पर वोट को खरीदने के लिए अवैध राशि का दुरुपयोग कर रही है. कांग्रेस का लोकतंत्र को कलंकित करने का पुराना इतिहास रहा है. कहा कि इडी की जांच में भूपेश बघेल के खिलाफ चौंकाने वाले तथ्य सामने आये हैं. इडी जांच में यह बात सामने आयी है कि बेटिंग ऐप के प्रमोटर्स ने भूपेश बघेल को अब तक 508 करोड़ रुपए का भुगतान किया है.

भाजपा को लोकतंत्र की हत्या करती देख रही जनता : कांग्रेस

इधर प्रदेश कांग्रेस महासचिव सह प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि भाजपा ने यह मान लिया है कि वे छत्तीसगढ़ चुनाव हार रहे हैं. भाजपा नेताओं की हताशा और उनके बयान इसकी गवाही देते हैं. उन्होंने कहा कि जनता भाजपा को लोकतंत्र की हत्या करती देख रही है. इडी के जरिए भाजपा गैर भाजपा शासित राज्यों को परेशान कर रही है. बिना साक्ष्य के काम कर रही इडी किसी की नजर से छिपी नहीं है. उन्होंने कहा कि भाजपा केवल प्रेस कांफ्रेस कर कांग्रेस पर आरोप लगाने वाली पार्टी बन कर रह गयी है. भाजपा को छत्तीसगढ़ में बुरी तरह चुनाव हारने का डर सता रहा है. इसी वजह से भाजपा नेता छत्तीसगढ़ सरकार के खिलाफ झारखंड आकर प्रेस कांफ्रेंस कर सत्य से परे बिना सबूत के इल्जाम लगा रहे हैं.

Also Read: कांग्रेस सनातन विरोधी और भ्रष्टाचार की जननी, छत्तीसगढ़ में बोले बाबूलाल मरांडी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें