1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. robber escaped from police custody in ranchi police conducting raidsvillagers handed over three robbers to the police grj

Jharkhand News : रांची में पुलिस की हिरासत से भागा लुटेरा, ग्रामीणों ने पुलिस को सौंपे थे तीन लुटेरे

पुलिस ने पकड़े गये तीनों लुटेरों से पूछताछ की. इसमें यह बात सामने आयी कि घटना में एक चौथा आरोपी मनातू निवासी रिआजुल अंसारी भी है, जिसने फाइनांस कंपनी के मैनेजर उत्तम कुमार मिश्रा की रेकी की थी. पुलिस उसे साथ लेकर घर की पहचान कराने ले गयी थी. इसी दौरान वह हथकड़ी से हाथ निकालकर रात दो बजे फरार हो गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : लुटेरे की गिरफ्तारी के लिए छापामारी करती पुलिस
Jharkhand News : लुटेरे की गिरफ्तारी के लिए छापामारी करती पुलिस
फाइल फोटो

Jharkhand News, रांची न्यूज : ग्रामीणों ने शुक्रवार को तीन लुटेरों को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया था, लेकिन उसी रात में एक आरोपी बुढ़मू मनातू गांव निवासी सजीबुल अंसारी पुलिसकर्मियों को चकमा देकर हथकड़ी निकाल कर फरार हो गया. सजीबुल पूर्व में भी कई कांडों में जेल जा चुका है. फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए ठाकुरगांव, बुढ़मू, मांडर व रातू थाना की पुलिस संभावित ठिकानों पर छापामारी कर रही है. आपको बता दें कि ठाकुरगांव के इटहे खखरा गांव के पास शुक्रवार को उज्जवल फाइनांस कंपनी के मैनेजर से 1.33 लाख रुपये लूटे गये थे. इसके बाद ग्रामीणों ने तीनों लुटेरों को पकड़ा था.

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने पकड़े गये तीनों लुटेरों से पूछताछ की. इसमें यह बात सामने आयी कि घटना में एक चौथा आरोपी मनातू निवासी रिआजुल अंसारी भी है, जिसने फाइनांस कंपनी के मैनेजर उत्तम कुमार मिश्रा की रेकी की थी. रिआजुल का घर सजीबुल जानता था. ठाकुरगांव थाना की पुलिस उसे साथ लेकर रेकी करनेवाले के घर की पहचान कराने ले गयी थी. इसी दौरान वह पुलिसकर्मियों के बीच हथकड़ी से हाथ निकालकर रात दो बजे फरार हो गया.

रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि लूटकांड के आरोपी के फरार होने की जांच की जवाबदेही खलारी डीएसपी अनिमेष नैथानी को दी गयी है. अभियान में विभिन्न थानों की टीम भी लगी है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें