1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. mp sanjay seth returned to delhi from ranchi on tuesday mp shri seth also met deputy commissioner rai mahimapat ray after returning from delhi mp shri seth has handed over 10 thermal

झारखंड: सड़क मार्ग से दिल्ली से लौटे पीएन सिंह क्वारेंटाइन में, सांसद संजय सेठ नहीं

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांसद संजय सेठ
सांसद संजय सेठ

रांची/धनबाद : सांसद संजय सेठ सड़क मार्ग से मंगलवार को दिल्ली से रांची लौटे़ सांसद श्री सेठ दिल्ली से लौटने के बाद उपायुक्त राय महिमापत रे से भी मिले. सांसद श्री सेठ ने उपायुक्त को 10 थर्मल स्कैनर सौंपा है़ जानकारी के अनुसार दूसरे प्रदेश से आने के बाद रांची के सांसद संजय सेठ की जांच नहीं हाे पायी है. लॉकडाउन के दौरान श्री सेठ रांची लौटे थे. वहीं धनबाद के सांसद पीएन सिंह भी सड़क मार्ग दिल्ली से लौटे है़ं सूचना के मुताबिक सांसद श्री सिंह होम क्वारेंटाइन में है. धनबाद के सांसद पीएन सिंह, उनके एक बॉडीगार्ड और ड्राइवर को 14 दिनों के लिए होम क्वारेंटाइन पर भेजा गया है.

रविवार रात नयी दिल्ली से अपनी गाड़ी से यहां पहुंचे सांसद को जिला प्रशासन ने घर पर ही रहने को कहा है. धनबाद के उपायुक्त अमित कुमार ने बताया कि दिल्ली सरकार से अनुमति लेकर सांसद यहां आये हैं. उनके साथ गाड़ी में एक बॉडीगार्ड व ड्राइवर था. उनसे कहा गया है कि लॉकडाउन की अवधि में किसी से नहीं मिलें. ड्राइवर और बॉडीगार्ड को भी होम क्वारेंटाइन पर रहने को कहा गया है. सांसद श्री सिंह ने मोबाइल ऑफ कर दिया है. उनके प्रतिनिधि भी इस पर कुछ कहने से बच रहे हैं.

हम जमात में थोड़े ही थे, होम क्वारेंटाइन थे : सेठइधर सांसद संजय सेठ ने जांच के बाबत पूछे जाने पर कहा कि हम जमात में थोड़े ही थे़ संसद की कार्यवाही के बाद होम क्वारेंटाइन में थे़ 21 दिन तक इसमें रहे़ इसके बाद जांच की क्या जरूरत है़ पास लेकर दिल्ली से लौटे है़ं सनद हो कि संसद सत्र में शामिल होने के दौरान ही पूरे देश में लॉकडाउन हो जाने पर सांसद दिल्ली स्थित अपने आवास पर ही फंस गये थे, जबकि पूरा परिवार यहां धनबाद में था. सूचना के मुताबिक दिल्ली में रूके कई सांसदों को अपने क्षेत्र में लौटने के लिए पास मुहैया कराया गया था़

यात्रा की अनुमति देने वालों पर कार्रवाई हो: कांग्रेस

कांग्रेस के झारखंड मीडिया प्रभारी राजेश ठाकुर ने आरोप लगाया कि जब एक भाजपा सांसद ही प्रधानमंत्री की लॉकडाउन की अपील को नहीं मानेगा तो इससे बड़ी अनुशासनहीनता क्या हो सकती है? जिन अधिकारियों ने सांसद को यात्रा की अनुमति दी, उनके खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए, क्योंकि श्री सिंह ने अपनी यात्रा के दौरान दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड की सीमाओं को पार किया. कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ब्रजेंद्र प्रसाद सिंह ने भी जिला प्रशासन से सांसद तथा उनके सहयोगियों को पीएमसीएच स्थित क्वारेंटाइन सेंटर में रखने की मांग की है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें