1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. married woman in suspicious condition fear of dowry death police lodged fir prt

संदिग्ध हालत में विवाहिता की मौत, दहेज हत्या की आशंका, पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी

तुपुदाना ओपी क्षेत्र के रायडी हजाम में 22 वर्षीय नसीमा खातून की सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी. उसका शव कमरे में फंदे से लटका मिला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
दहेज हत्या की आशंका, पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी
दहेज हत्या की आशंका, पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी
प्रतीकात्मक तस्वीर

हटिया : तुपुदाना ओपी क्षेत्र के रायडी हजाम में 22 वर्षीय नसीमा खातून की सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी. उसका शव कमरे में फंदे से लटका मिला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है. मामले में मृतका के पिता डोरंडा निवासी एबिन खान ने दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है. उन्होंने बेटी की हत्या का आरोप उसके पति मो इरशाद खान व सास-ससुर पर लगाया है.

पुलिस ने इरशाद खान को गिरफ्तार कर लिया है. एबिन खान ने आवेदन में कहा है कि उनकी बेटी को दहेज के लिए मार दिया गया. वह फोन पर हमेशा बताती थी कि ससुराल वाले पैसे के लिए मारपीट करते हैं. उन्हें पूरा शक है कि ससुराल वालों ने नसीमा को मार कर उसे आत्महत्या का रूप दिया है. तुपुदाना ओपी प्रभारी कमलेश राय ने बताया कि मृतका के पिता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. मामले की जांच की जा रही है.

ओरमांझी में छात्रा ने की खुदकुशी : बारीडीह पंचायत अंतर्गत वीर टोली आनंदी निवासी कविता कुमारी (20) ने रविवार की रात घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वह स्नातक अंतिम वर्ष की छात्रा थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. कविता (पिता स्व धनपत महतो) की आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

Post by : Pritish Sahay

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें