29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड में लोकसभा चुनाव की तैयारी : भाजपा के केंद्रीय नेता उतरेंगे मैदान में, लोकसभा क्षेत्र में करेंगे प्रवास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साढ़े नौ वर्षों के कार्यकाल में किये गये जनकल्याणकारी कार्यों को लेकर जनता के बीच जायेंगे. भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने देशभर की लोकसभा सीटों को अलग-अलग वर्गों में बांटा है.

झारखंड में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने लोकसभा चुनाव को लेकर अपने कार्यकर्ताओं व नेताओं को झोंक दिया है. जमीन स्तर पर संगठन को धारदार बनाया जा रहा है. इधर, पार्टी की ओर से केंद्रीय नेताओं को उतारने की तैयारी चल रही है. इसको लेकर पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने खाका तैयार कर लिया गया है. इसके तहत राज्य की सभी लोकसभा सीटों के लिए अलग-अलग केंद्रीय मंत्री, राज्यसभा सांसद, पार्टी के राष्ट्रीय मंत्रियों का प्रवास होगा. इसको लेकर प्रदेश नेतृत्व की ओर से पार्टी के केंद्रीय मंत्रियों के प्रवास का कार्यक्रम निर्धारित करने की तैयारी चल रही है. जनवरी से ही केंद्रीय नेताओं के प्रवास का कार्यक्रम शुरू होगा. यह अभियान एक माह तक चलेगा. केंद्रीय नेता लोकसभा प्रवास के दौरान लोगों से फीड बैक लेंगे. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साढ़े नौ वर्षों के कार्यकाल में किये गये जनकल्याणकारी कार्यों को लेकर जनता के बीच जायेंगे. भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने देशभर की लोकसभा सीटों को अलग-अलग वर्गों में बांटा है.

  • झारखंड में एक महीना तक चलेगा यह अभियान, प्रवास के दौरान लोगों से फीड बैक लेंगे नेता

  • सिंहभूम व राजमहल पर जोरदार घेराबंदी, केंद्रीय स्तर के सात नेताओं की टीम कर रही काम

एनडीए की हारी हुई सीटों पर होगी जोरदार घेराबंदी

जानकारी के मुताबिक, एनडीए की हारी हुई सीटों पर जोरदार घेराबंदी की जा रही है. इसके लिए केंद्रीय स्तर के सात नेताओं की टीम काम कर रही है. भाजपा ने देशभर में ऐसी 160 सीटों को चिह्नित किया है. इसमें झारखंड की सिंहभूम व राजमहल सीट शामिल है. इन सीटों पर बूथों की संरचना से लेकर संगठन के कामकाज की लगातार समीक्षा हो रही है. पार्टी इन दोनों सीटों पर कई कार्यक्रम भी किये हैं. पिछले वर्ष केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने चाईबासा में रैली कर झारखंड में लोकसभा चुनाव का आगाज किया है. इसके बाद से पार्टी ने प्रदेश स्तर के कई कार्यक्रम का आयोजन चाईबासा व संताल परगना में किया, ताकि जनता का जुड़ाव पार्टी के साथ हो सके.

Also Read: लोकसभा चुनाव: खूंटी में अर्जुन मुंडा की फिल्डिंग पर ही भाजपा को भरोसा, कांग्रेस में कालीचरण के रास्ते बलमुचु

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें