1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jobs in bau ranchi contract will be reinstated in birsa agriculture university srn

jobs in bau ranchi : बिरसा कृषि विवि में अनुबंध पर अफसरों की बहाली होगी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jobs 2020
बिरसा कृषि विवि में कामकाज सुचारू रूप से चलाने के लिए अधिकारियों की भी अनुबंध पर होगी नियुक्ति
Jobs 2020 बिरसा कृषि विवि में कामकाज सुचारू रूप से चलाने के लिए अधिकारियों की भी अनुबंध पर होगी नियुक्ति
Twitter

रांची : बिरसा कृषि विवि में कामकाज सुचारू रूप से चलाने के लिए अधिकारियों की भी अनुबंध पर नियुक्ति की जा रही है. राज्यपाल सह कुलाधिपति की सहमति के बाद विवि में छह माह के अनुबंध पर अधिकारियों की नियुक्ति की जा रही है. इस संबंध में विवि ने झारखंड लोक सेवा आयोग को प्रस्ताव भेजा था, लेकिन करीब दो साल से नियुक्ति प्रक्रिया ठप है.

अब अनुबंध पर छह-छह माह के लिए अधिकारियों की नियुक्ति प्रक्रिया 19 नवंबर से शुरू हो रही है. 19 नवंबर को प्रशासनिक अफसर व सहायक कंप्ट्रोलर की नियुक्ति के लिए साक्षात्कार लिये जा रहे हैं. दिन के 11 बजे से इंटरव्यू का आयोजन किया जाना है.

उम्मीदवारों की योग्यता :

उक्त पदों पर राज्य सरकार/केंद्रीय सरकार/पब्लिक सेक्टर/विवि के इच्छुक वैसे उम्मीदवार शामिल हो सकते हैं, जिनकी आयु 65 वर्ष से कम हो. इच्छुक योग्य उम्मीदवार मुख्यालय स्थित बोर्ड कार्यालय में अपना बायो डाटा, दो पासपोर्ट साइज फोटो, मूल शैक्षणिक व अनुभव प्रमाण पत्र व स्व अभिप्रमाणित छाया प्रति लेकर इंटरव्यू के लिए निर्धारित समय पर पहुंच सकते हैं.

कृषि सचिव ने रिक्ति का ब्योरा मांगा :

राज्य के कृषि सचिव अबू बकर सिद्दिकी ने विवि के कुलपति से शिक्षकों व अधिकारियों की रिक्तियों का ब्योरा मांगा है. ताकि झारखंड लोक सेवा आयोग से बातचीत कर शीघ्र नियुक्ति प्रक्रिया आरंभ करायी जा सके. कृषि सचिव ने विवि के परिनियम में आवश्यक संशोधन की बात कही है. इसके लिए प्रस्ताव तैयार कर कृषि विभाग में जमा करने का निर्देश दिया गया है.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें