1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand ranchi crime news 4 kashmiri youths were beaten by resident slogans were raised for pakistan murdabad fir registered srn

राजधानी रांची में 4 कश्मीरी युवकों को स्थानीय लोगों ने जमकर पीटा, पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगवाए नारे, FIR दर्ज

रांची के डोरंडा में में रहने वाले कश्मीरी युवकों से कुछ रांची के स्थानीय लोगों ने मारपीट की है. और जल्द से जल्द शहर छोड़ कर जाने की धमकी दी है. पीड़ित युवकों ने इस मामले पर पुलिस के पास लिखित शिका.त दर्ज की है

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Ranchi Crime News रांची में 4 कश्मीरी युवकों को स्थानीय लोगों को पीटा
Ranchi Crime News रांची में 4 कश्मीरी युवकों को स्थानीय लोगों को पीटा
फाइल फोटो

Jharkhand Crime News रांची : झारखंड की राजधानी रांची में एक शर्मनाक घटना घटी है, दरअसल यहां पर रह रहे कश्मीरी युवकों से कुछ स्थानीय लोगों ने मारपीट की है और उनसे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगवाए गए हैं. हालांकि इस मामले पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गयी है. पुलिस का इस मामले पर कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

कश्मीरी युवकों के मुताबिक उनके साथ कुछ स्थानीय लोगों ने मारपीट कर शहर छोड़ जाने की धमकी दी है. मामले पर पीड़ित युवकों ने डोरंडा थाने में लिखित शिकायत की है.

20 सालों से डोरंडा इलाके में रह रहे हैं किराए के मकान पर

उन्होंने इस बाबत जानकारी देते हुए बताया कि ठंड के मौसम में वे लोग कश्मीर से लाकर यहां पर ऊनी कपड़े बेचते हैं और तकरीबन 20 सालों से यहां पर किराये के मकान पर रह रहे हैं. जिन लोगों से मारपीट की गयी है उनका नाम बिलाल अहमद, शब्बीर अहमद और वसीम अहमद है.

वहीं इस घटना के शिकार हुए एक कश्मीरी व्यक्ति ने बताया कि सोनू नाम के एक युवक ने हथियार के बल पर उनके साथ मारपीट की है और उनसे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगवाए हैं. लेकिन कुछ स्थानीय लोगों की मदद से हमलोग बच पाए हैं. उन्होंने इसकी लिखित शिकायत डोरंडा थाने में की है.

डोरंडा थाना प्रभारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि शिकायत के बाद से हमलोग आरोपियों की तलाश में जुट गए हैं और जल्द से जल्द वो लोग पुलिस की हिरासत में होंगे. इस मामले को सॉल्व करने के लिए कश्मीरी युवकों से भी पूछताछ की जा रही है.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें