1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand politics news jmm support on action against ias pooja singhal also targeted bjp srn

Jharkhand ED Raids: IAS अधिकारी पूजा सिंघल पर हुई कार्रवाई को झामुमो का समर्थन, BJP पर भी साधा निशाना

झामुमो ने आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल पर हुई कार्रवाई को अपना समर्थन दिया है. उन्होंने कहा है कि भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्रवाई होनी ही चाहिए. लेकिन साथ ही साथ उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि ये हमारे कार्यकाल का मामला नहीं है

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
झामुमो महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य
झामुमो महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य
twitter

रांची: झामुमो ने कहा है कि इडी की ये छापेमारी रूकनी नहीं चाहिए. भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्रवाई होनी ही चाहिए. झामुमो केंद्रीय कमेटी के सदस्य सुप्रीयो भट्‌टाचार्य ने कहा है कि हमने सुना है कि इडी की छापेमारी में करोड़ों रुपये नकद मिले हैं. यह हमारे सरकार के कार्यकाल का मामला नहीं है.

हमलोग केंद्र से अच्छे अधिकारी की मांग करते हैं, पर अच्छे अधिकारी हमें नहीं मिलते हैं. बिहार और पश्चिम बंगाल से तो ला नहीं सकते हैं. अधिकारियों को बदलना केंद्र का काम है. हमारे यहां अब भी कई पद खाली हैं. केंद्र ने हमारे रिक्वेस्ट को बार-बार ठुकराया है.

पेंट किया जा रहा है प्रकरण को :

श्री भट्टाचार्य ने सवाल उठाया कि छापेमारी में पूरे प्रकरण को इस तरह से पेंट किया जा रहा है कि यह माइनिंग लीज घोटाला है. भाजपा के सांसद इसे ट्वीट कर रहे हैं. ये राजनीतिक तौर पर अभद्रता है. इसका मतलब है कि भाजपा के लोग सीबीआइ और इडी का इस्तेमाल करते हैं. श्री भट्टाचार्य ने कहा कि ये जांच रूकनी नहीं चाहिए और इसकी जवाबदेही भी तय होनी चाहिए.

भाजपा के राज में हुई थी गड़बड़ी :

श्री भट्टाचार्य ने कहा कि जिस गड़बड़ी पर कार्रवाई हो रही है, वो भारतीय जनता पार्टी के राज में हुई थी. भाजपा के लोग बतायें कि उनकी सरकार में कोई मनरेगा आयुक्त रहता है और लूट मचाता है तो किसकी जवाबदेही तय होनी चाहिए. झामुमो के कार्यकाल में किसी प्रकार की वित्तीय अनियमितता नहीं हुई है. हमारी सरकार में लूट की छूट किसी अधिकारी को नहीं मिलती है.

Posted By: Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें