1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. ed raids coal outsourcing companies 9 locations in dhanbad companies offices sealed grj

झारखंड में ED की बड़ी कार्रवाई, रांची ‍‍‍व धनबाद में छापामारी, कोयला आउटसोर्सिंग कंपनियों के ऑफिस सील

बीसीसीएल में कार्यरत आधा दर्जन से अधिक आउटसोर्सिंग कंपनियों के कार्यालय में आयकर व ईडी ने संयुक्त छापामारी की है. सुबह करीब 11 बजे से शुरू हुई रेड दोपहर के एक बजे तक जारी है. सभी कंपनियों के कार्यालय को सील कर दिया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: ईडी कर रही छापामारी
Jharkhand News: ईडी कर रही छापामारी
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड में रांची के साथ-साथ धनबाद में ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की छापामारी जारी है. रांची में जहां खान सचिव (आईएएस) पूजा सिंघल के कई ठिकानों पर ईडी छापामारी कर रही है, वहीं धनबाद में कोयला आउटसोर्सिंग कंपनियों के 9 ठिकानों पर ईडी की छापामारी जारी है. इस दौरान कंपनियों के ऑफिस एवं मालिकों के घरों की तलाशी ली जा रही है. कपंनियों के कार्यालयों को सील कर दिया गया है.

कपंनियों के कार्यालय सील

धनबाद जिले में कोयला आउटसोर्सिंग कंपनियों के 9 ठिकानों पर ईडी की छापामारी जारी है. डेको, देवप्रभा, संजय उद्योग, हिलटॉप में गुरपाल से जुड़ी कंपनियों के ऑफिस एवं मालिकों के घरों की तलाशी ली जा रही है. सभी टीम के सदस्य बंगाल नंबर की गाड़ी से पहुंचे हैं. सभी कंपनियों के कार्यालय को सील कर दिया गया है.

आउटसोर्सिंग कंपनियों के कार्यालय में रेड

बीसीसीएल में कार्यरत आधा दर्जन से अधिक आउटसोर्सिंग कंपनियों के कार्यालय में आयकर व ईडी ने संयुक्त छापामारी की है. सुबह करीब 11 बजे से शुरू हुई रेड दोपहर के एक बजे तक जारी है. सभी कंपनियों के कार्यालय को सील कर दिया गया है. किसी के अंदर से बाहर या बाहर से अंदर प्रवेश करने पर रोक लगा दी गयी है.

इन कंपनियों में रेड

धनबाद के देव प्रभा, धनसार इंजीनियरिंग (डेको), हील टॉप हाइराइज , जीटीएस ट्रांसपोर्ट, संजय उद्योग, नवीन तुलस्यान समेत कुल नौ कंपनियों के कार्यालयों पर छापामारी जारी है. एक-एक कार्यालयों में तीन से चार गाड़ियों से टीम पहुंची है. स्थानीय पुलिस को भी रेड में रखा गया है.

रिपोर्ट : संजीव झा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें