1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand political update bjp will reach five thousand villages of state in the second anniversary of modi two government something like this will be the whole program srn

मोदी-टू सरकार की दूसरी वर्षगांठ में झारखंड के पांच हजार गांव में पहुंचेगी भाजपा, कुछ ऐसा रहेगा पूरा कार्यक्रम

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मोदी-टू सरकार की दूसरी वर्षगांठ में पांच हजार गांव पहुंचेगी भाजपा
मोदी-टू सरकार की दूसरी वर्षगांठ में पांच हजार गांव पहुंचेगी भाजपा
Prabhat Khabar

Jharkhand Political Update रांची : भाजपा नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल को सेवा के संकल्प के साथ मनाने का निर्णय लिया है. नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दूसरी बार बनी सरकार की दूसरी वर्षगांठ 30 मई को है. इस दिन भाजपा अपने सेवा कार्य के साथ पांच हजार गांव में पहुंचेगी. भाजपा कार्यकर्ता गांव-गांव पहुंच कर आम लोगों के लिए सेवा कार्य चलायेंगे. बुधवार को भाजपा के प्रदेश पदाधिकारी, कोर कमेटी, सांसद-विधायकों की वर्चुअल बैठक हुई.

इसमें कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गयी. प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कार्यक्रम की जानकारी दी. वर्चुअल बैठक में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी, पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास सहित कई नेताओं ने अपने विचार रखे. बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रकाश ने कहा कि आगामी 30 मई को मोदी सरकार-टू की दूसरी वर्षगांठ है.

दूसरी वर्षगांठ को भाजपा कार्यकर्ता सेवा दिवस के रूप में मनायेंगे. सारे कार्य कोविड व लॉकडाउन के नियमों के बीच होंगे. खुद भी बचना है और समाज के लोगों को भी संक्रमण से बचाना है. बैठक में संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह, महामंत्री प्रदीप वर्मा, उपाध्यक्ष आदित्य साहू. बैठक के अंत मे पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष स्व दुखा भगत,लक्ष्मण गिलुवा सहित कई नेताओं के निधन पर शोक प्रकट किया.

मोदी के नेतृत्व में भारत मजबूती से खड़ा है : मुंडा

बैठक में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि देश नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में मजबूती से खड़ा है. एक साल के अंदर स्वदेशी वैक्सीन का निर्माण,देश मे आवश्यक दवाओं, चिकित्सा उपकरणों के उत्पादन में अप्रत्याशित बृद्धि हुई है. भारत इन क्षेत्रों में आत्मनिर्भरता की ओर तेजी से आगे बढ़ा है. उन्होंने संभावित तीसरी लहार से बचाव के लिए जन जागरूकता फैलाने का आह्वान किया. कार्यकर्ता सेवा के साथ गांव में सभी का टीकाकरण जल्द सुनिश्चित हो इसके लिये भी जागरूक करेंगे.

कांग्रेस पार्टी ने देश का उपहास किया : मरांडी

बैठक को संबोधित करते हुए नेता विधायक दल बाबूलाल मरांडी ने कहा कोरोना काल मे जहां प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश मजबूती से लड़ाई लड़ रहा है, वहीं कांग्रेस पार्टी और उसके सहयोगियों ने देश के वैज्ञानिकों की उपलब्धियों का मजाक उड़ाया. वैक्सीन का दुष्प्रचार किया, जिसके कारण देश में टीकाकरण बुरी तरह प्रभावित हुआ. टूलकिट के माध्यम से देश की परंपरा व संस्कृति पर चोट की गयी. दुनिया भारत का आज लोहा मान रही और देश का प्रतिपक्ष ओछी मानसिकता से ग्रसित है.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें