1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand panchayat chunav 2022 amidst political stir minister alamgir alam said about elections grj

झारखंड में मची सियासी हलचल के बीच ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने पंचायत चुनाव को लेकर कही ये अहम बात

झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा है कि राज्य में पंचायत चुनाव को लेकर अधिसूचना इसी हफ्ते जारी हो जायेगी. उन्होंने कहा कि झारखंड कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडे ने उनसे कहा था कि राज्य में पंचायत चुनाव कराने की जरूरत है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: मंत्री आलमगीर आलम
Jharkhand News: मंत्री आलमगीर आलम
ट्विटर

Jharkhand News: झारखंड में तापमान बढ़ने के साथ-साथ सियासी पारा भी चढ़ा हुआ है. झामुमो के अंदर खींचतान जारी है. विधायक लोबिन हेंब्रम और सीता सोरेन ने हेमंत सोरेन सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है, वहीं कांग्रेस के विधायक व मंत्री दिल्ली में हैं. इस बीच झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा है कि राज्य में पंचायत चुनाव को लेकर अधिसूचना इसी हफ्ते जारी हो जायेगी. उन्होंने कहा कि झारखंड कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडे ने उनसे कहा था कि राज्य में पंचायत चुनाव कराने की जरूरत है.

सियासी हलचल के बीच दिल्ली में कांग्रेस नेता

झारखंड में मची सियासी हलचल के बीच कांग्रेस के विधायक व मंत्री दिल्ली पहुंच गये हैं. कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे समेत अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ कांग्रेस नेताओं की बैठक हो रही है. इस दौरान झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने कहा है कि झारखंड में पंचायत चुनाव को लेकर अधिसूचना इसी हफ्ते जारी हो जायेगी. उन्होंने कहा कि झारखंड कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडे ने उनसे कहा था कि राज्य में पंचायत चुनाव की जरूरत है. इसे लेकर सरकार गंभीर भी है. इसी सप्ताह पंचायत चुनाव की अधिसूचना जारी कर दी जायेगी.

राजस्थान जैसी पुरानी पेंशन योजना का सुझाव

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने दिल्ली में बातचीत के क्रम में कहा है कि उन्होंने सरकार को राजस्थान जैसी पुरानी पेंशन योजना का सुझाव दिया था. इसे किया जायेगा. आपको बता दें कि पिछले दिनों प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे झारखंड दौरे पर आये थे. इस दौरान उन्होंने मंत्रियों और विधायकों से अलग-अलग बातचीत की थी. पार्टी के पुराने नेताओं से भी चर्चा की थी.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें