1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news two killed three injured in separate accidents srn

अलग-अलग दुघर्टना में दो की मौत, तीन घायल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अलग-अलग दुघर्टना में दो की मौत
अलग-अलग दुघर्टना में दो की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

नामकुम : सिदरौल व कोचबोंग रिंग रोड में हुई सड़क दुघर्टना में एक युवक की मौत हो गयी जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सिदरौल जोड़ा मंदिर के समीप पैदल जा रहे पाल्हा उरांव (65) को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी.

इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गयी. वहीं खरसीदाग ओपी के कोचबोंग रिंग रोड में कार (जेएच05भी-7836) ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार दो युवकों को गंभीर चोटें आयी है. दोनों को पुलिस ने अस्पताल भिजवाया.

हटिया. तुपुदाना ओपी क्षेत्र के शतरंजी के पास अज्ञात वाहन के धक्के से 35 वर्षीय राजेश वर्मा की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. घटना सोमवार सुबह की है. ओपी प्रभारी कमलेश राय ने बताया कि मृतक गुमला का रहने वाला था. पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव लेकर गुमला चले गये. मृतक के परिजनों के आवेदन पर अज्ञात वाहन के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है.

चान्हो. एनएच-75 में मदरसा चौक के निकट मंगलवार की दोपहर बोलेरो की चपेट में आने से बलसोकरा निवासी फिरदौस अंसारी (26) घायल हो गया. उसे चान्हो सीएचसी में उपचार के बाद रिम्स रेफर किया गया है.

डिवाइडर से टकरायी बाइक, एक की मौत

ओरमांझी. प्रखंड के हरचंदा गांव निवासी रामजीत उरांव (30 वर्ष) की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. जबकि उसका दोस्त रूपेश उरांव (25 वर्ष) घायल हो गया. रामजीत बिरसा जैविक उद्यान में कर्मचारी था. जानकारी के अनुसार रामजीत व रूपेश सोमवार की शाम बाइक से रिंग रोड होते हुए रिश्तेदार का घर जा रहे थे. सुकुरहुटू के समीप बाइक असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गयी. जिससे रामजीत की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि पीछे बैठा रूपेश घायल हो गया. उसका एक हाथ टूट गया है. कांके पुलिस ने रामजीत का शव व घायल रूपेश को रिम्स पहुंचाया.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें