1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news this patient of ranchi is undergoing neuro surgery at rims is waiting for his loved ones do you know him smj

रिम्स के न्यूरो सर्जरी वार्ड में इलाजरत रांची के इस मरीज को अपनों का है इंतजार, क्या आप जानते हैं इन्हें ?

रिम्स के न्यूरो सर्जरी वार्ड में एक घायल व्यक्ति का इलाज गत 10 सितंबर से हो रहा है. लेकिन, इस मरीज का सुध लेने अब तक कोई नहीं आया है. इस मरीज के सिर और ब्रेन के अंदरूनी भाग में चोट है. न्यूरो सर्जरी विभाग में डॉ अनिल कुमार ने इसे पहचान कर परिजनों को सूचित करने की अपील की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रिम्स के न्यूरो सर्जरी वार्ड में घायल मरीज का इलाज करते डॉक्टर. साथ में पुलिस अधिकारी.
रिम्स के न्यूरो सर्जरी वार्ड में घायल मरीज का इलाज करते डॉक्टर. साथ में पुलिस अधिकारी.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (रांची) : रांची स्थित रिम्स के न्यूरो सर्जरी वार्ड में भर्ती 45 वर्षीय घायल व्यक्ति को अपनों का इंतजार है. घायल व्यक्ति को नामकुम बाजार से पुलिस ने रिम्स में गत 10 सितंबर को भर्ती कराया था. लेकिन, अब तक किसी ने इस व्यक्ति की सुध नहीं ली है. घायल मरीज का इलाज रिम्स के न्यूरो सर्जरी विभाग में डॉ अनिल कुमार की देखरेख में चल रहा है.

न्यूरो ICU के बेड नंबर 5 में इलाजरत मरीज को लेकर डॉ अनिल कुमार ने अपील जारी की है. उन्होंने कहा कि गत 10 सितंबर से रिम्स में इलाजरत इस घायल व्यक्ति को अगर कोई पहचानता है, तो वो रिम्स के तीसरे तल्ले के न्यूरो सर्जरी विभाग में आकर चिकित्सकों से संपर्क कर सकते हैं. साथ ही बरियातू पुलिस को भी सूचित कर सकते हैं.

डॉ कुमार ने कहा कि मरीज की स्थिति गंभीर बनी हुई है. सिर और ब्रेन के अंदरूनी भाग में चोट है. चोट के कारण ऑपरेशन की आवश्यकता पड़ सकती है. इधर, न्यूरो सर्जरी विभाग के सीनियर व जूनियर डॉक्टर इस मरीज की देखभाल में लगे हैं. JDA के अध्यक्ष डॉ विकास ने भी मरीज की मदद की.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें