1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news india new zealand cricket team reached ranchi to play second t20 match clash at jsca stadium smj

Jharkhand News: दूसरा T20 मैच खेलने भारत-न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम पहुंची रांची, JSCA स्टेडियम में होगी भिड़ंत

19 नवंबर को दूसरा T20 मैच खेलने भारत और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम गुरुवार को रांची पहुंची. दोनों टीम के खिलाड़ी समेत अन्य सदस्य रेडिशन ब्लू होटल में ठहरे हैं. राजधानी पहुंचते ही अपने चहेते खिलाड़ियों की एक झलक पाने को खेलप्रेमी काफी आतुर दिखें. इधर, झारखंड पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
दूसरा T20 मैच खेलने भारत व न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम पहुंची रांची.
दूसरा T20 मैच खेलने भारत व न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम पहुंची रांची.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (रांची) : दूसरा T20 मैच खेलने भारत और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम गुरुवार को झारखंड की राजधानी रांची पहुंची. दोनों टीम रांची के रेडिशन ब्लू होटल में ठहरी है. शुक्रवार को JSCA स्टेडियम में दोनों टीम के बीच मैच होना है. इसको लेकर तैयारी पूरी हो गयी है.

भारत के साथ पहला T20 मैच जयपुर में बुधवार को हुआ था. इसके बाद 19 नवंबर को रांची में दूसरा T20 मैच खेलने के लिए भारत और न्यूजीलैंड की टीम गुरुवार को जयपुर से रांची पहुंची. दोनों टीम के खिलाड़ियों समेत अन्य सदस्य राजधानी रांची के रेडिशन ब्लू होटल में ठहरे हैं.

इधर, बायो बबल के कारण रेडिशन ब्लू होटल जानेवाली सड़क को सील कर दिया है. वहीं, झारखंड पुलिस ने होटल में सुरक्षा बढ़ा दी है. इसके लिए पुलिस अधिकारियों समेत जवानों की प्रतिनियुक्ति की गयी है. होटल जानेवाली सड़क को बेरिकेटिंग कर लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी है.

गुरुवार को दोनों टीम के खिलाड़ियों के रांची आने पर बिरसा मुंडा एयरपोर्ट समेत रेडिशन ब्लू होटल के पास खेलप्रेमियों की भीड़ देखी गयी. अपने चहेते खिलाड़ियों की एक झलक पाने को खेलप्रेमी काफी बेताब दिखे. बिरसा मुंडा एयरपोर्ट समेत रेडिशन ब्लू होटल में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें