1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news bjps character and face exposed jmm again attacked srn

भाजपा का चाल-चरित्र और चेहरा हो गया बेनकाब, झामुमो ने फिर बोला हमला

केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि भाजपा का चाल-चरित्र और चेहरा आज लोगों के सामने बेनकाब हो गया है

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि भाजपा का चाल-चरित्र और चेहरा आज लोगों के सामने बेनकाब हो गया है
केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि भाजपा का चाल-चरित्र और चेहरा आज लोगों के सामने बेनकाब हो गया है
twitter

रांची : झामुमो के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि भाजपा का चाल-चरित्र और चेहरा आज लोगों के सामने बेनकाब हो गया है. इसके साथ ही भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी व सांसद निशिकांत दूबे का वास्तविक चेहरा व चरित्र भी उजागर हो गया है. उन्होंने कहा कि राजनीतिक स्वार्थ के लिए दोनों व्यक्ति चरित्र हनन के जिस स्तर पर उतर आये थे, आज सभी को उनका व्यक्तिगत चरित्र जानने का मौका मिला.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के प्रथम वर्ष के कार्यकाल में दोनों नेताओं में हताशा और मानसिक पराजय का निर्माण हुआ है. इनके द्वारा श्री सोरेन पर लगाये गये अनर्गल आरोप चरित्र हनन का षड्यंत्र है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, संसदीय दल के नेता, प्रधानमंत्री व गृहमंत्री को आज अपने सहयोगियों के चरित्र का स्व आकलन करना चाहिए.

एक युवती को डराना, धमकाना, बरगलाना व प्रलोभन देकर उसकी इज्जत और आबरू से खेलना जघन्य अपराध है. यह समाज में कभी क्षम्य नहीं है. उन्होंने कहा कि बाबूलाल मरांडी को यह याद रखना चाहिए कि झामुमो ने कभी भी उनके वास्तविक चरित्र की सार्वजनिक तौर पर आलोचना नहीं की है. हम भाजपा के नीतिगत विरोधी और राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी हैं. हम समाज में समरसता, सुरक्षा एवं सम्मान की रक्षा की राजनीति करते हैं. व्यक्तिगत स्वार्थ व राजनीतिक महत्वाकांक्षा के लिए कभी भी स्तरहीन न बात करते हैं और न ही षडयंत्र करते हैं.

पार्टी केंद्र व राज्य से यह आग्रह करती है कि समाज में जाकर दुष्प्रचार करनेवाले जन प्रतिनिधियों व व्यक्तियों को चिह्नित कर उन्हें समाज के सामने लायें. साथ ही कानून सम्मत कार्रवाई सुनिश्चित करें. महिलाओं के प्रति भाजपा का शुरू से ही चेहरा लोगों के सामने है, चाहे वह उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश या फिर बिहार की घटनाएं हों. हर दुष्कर्म के पीछे भाजपा नेताओं का अग्रिम प्रतिनिधित्व रहा है. भाजपा हेमंत सोरेन की कार्यक्षमता पर सकारात्मक बहस करे. गंदी राजनीति और षड्यंत्र का सहारा न ले.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के प्रथम वर्ष के कार्यकाल से हताश है भाजपा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रधानमंत्री व गृहमंत्री को अपने सहयोगियों के चरित्र का स्व आकलन करना चाहिए

हम व्यक्तिगत स्वार्थ व राजनीतिक महत्वाकांक्षा के लिए कभी भी स्तरहीन न बात करते हैं और न ही साजिश करते हैं

भाजपा हेमंत सोरेन की कार्यक्षमता पर सकारात्मक बहस करे. गंदी राजनीति और षड्यंत्र का सहारा न ले

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें