1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news ats set up investigation team for arms supply case to naxalites raids are also going on in bihar srn

नक्सलियों को हथियार सप्लाई करने के मामले में ATS ने गठित की जांच टीम, बिहार में भी चल रही है छापेमारी

मंगलवार को एटीएस झारखंड की टीम ने नक्सलियों को हथियार सप्लाई करने के मामले में सीआरपीएफ जवान समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, अब इस मामले में उन्होंने एक जांच टीम गठित कर ली है. और इसके लिए छापेमारी अभियान बिहार और झारखंड में चल रहा है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
हथियार सप्लाई करने के मामले में ATS ने गठित की जांच टीम
हथियार सप्लाई करने के मामले में ATS ने गठित की जांच टीम
Symbolic Pic

Jharkhand News, Ranchi News रांची : झारखंड में नक्सलियों व अपराधियों को हथियार और गोली सप्लाई करने के मामले में गिरफ्तार तीन आरोपियों को आतंकवाद निरोधी दस्ता (एटीएस) ने पूछताछ के बाद जेल भेज दिया. सीआरपीएफ जवान अविनाश कुमार उर्फ चुन्नू शर्मा व ऋषि कुमार को मंगलवार को जेल भेजा गया था, जबकि पंकज कुमार सिंह को बुधवार को जेल भेजा गया. तीनों आरोपियों के नेटवर्क में शामिल अन्य अपराधियों की संलिप्तता की जांच के लिए एटीएस एसपी प्रशांत आनंद ने डीएसपी सत्यम कुमार व भोला प्रसाद सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की है.

टीम ने बुधवार को विभिन्न स्थानों पर जाकर जांच की. एटीएस की एक टीम को राज्य के अंदर छापेमारी के लिए, जबकि दूसरी टीम को बिहार में छापेमारी के लिए भेजा है. हथियार सप्लायर के नेटवर्क में बिहार में कुछ अन्य लोगों के शामिल होने की जानकारी एटीएस को मिली है. इधर तीनों आरोपियों ने पूछताछ में चाईबासा के जिस ठेकेदार संजय सिंह और मुहारिर का नाम लिया था, जिसके जरिये आरोपी नक्सलियों को हथियार और गोली सप्लाई करते थे. उन दोनों ठेकेदार की तलाश एटीएस की टीम कर रही है. दोनों फरार हैं.

Posted by : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें