1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand mining lease case cm hemant soren can ask for one months time commission has to answer till today srn

खनन लीज मामले में CM हेमंत सोरेन मांग सकते हैं एक माह का समय, आयोग को आज ही देना है जवाब

खनन लीज मामले में हेमंत सोरेन को जवाब देने का आज अंतिम समय है, लेकिन मुख्यमंत्री की ओर से जवाब दायर करने के लिए एक माह समय की मांग की जा सकती है. उनके तरफ से मां की तबीयत खराब होने का हवाला दिया जा रहा है

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jharkhand news :  माइनिंग लीज मामले में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मांग सकते हैं एक माह का समय
Jharkhand news : माइनिंग लीज मामले में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मांग सकते हैं एक माह का समय
फाइल फोटो

रांची: खनन लीज मामले में केंद्रीय निर्वाचन आयोग द्वारा जारी नोटिस का जवाब मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को 10 मई तक देना है. ऐसे में मुख्यमंत्री को जवाब देने के लिए मंगलवार तक का ही समय है. सूत्रों के अनुसार, मुख्यमंत्री की ओर से जवाब देने के लिए एक माह के समय की मांग की जा सकती है. वकील की ओर से यह दलील दी जा सकती है कि सीएम ने अभी तक नोटिस नहीं पढ़ी है. इस संबंध में और कानूनी जानकारी ली जा रही है.

साथ ही उनकी मां की तबीयत खराब होने का हवाला भी दिया जा सकता है. इधर मुख्यमंत्री ने इस मामले में कानूनी जानकारों से विचार-विमर्श भी किया है. राज्य के महाधिवक्ता राजीव रंजन मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे. माइनिंग लीज को लेकर महाधिवक्ता से विचार-विमर्श हुआ. निर्दलीय विधायक सरयू राय ने भी मुख्यमंत्री से मुलाकात की है.

टाइम पिटीशन भी दे सकते हैं :

झामुमो विधायक सुदिव्य कुमार सोनू ने कहा है कि जवाब देने के लिए 10 मई का समय दिया गया है. इसमें आखिरी दिन बात कहां से आ गयी. हम टाइम पिटीशन भी दे सकते हैं. नैसर्गिक न्याय भी यही है कि समय मिलना चाहिए. सूचना है कि मुख्यमंत्री 11 मई को कैबिनेट की बैठक के बाद मां से मिलने हैदराबाद जा सकते हैं.

Posted By: Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें