24.8 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डमांडर विधानसभा में हर प्रत्याशी जीत का कर रहे दावा, चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच हो रही वोटिंग

मांडर विधानसभा में हर प्रत्याशी जीत का कर रहे दावा, चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच हो रही वोटिंग

मांडर विधानसभा उपचुनाव शांतिपूर्ण संपन्न हो रहा है. चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के कारण अति संवेदनशील बूथों पर भी मतदाता निर्भीक होकर वोटिंग कर रहे हैं. युवा से लेकर महिला, दिव्यांग और वृद्ध वोटर्स में काफी उत्साह देखा गया.

Jharkhand News: मांडर विधानसभा उपचुनाव को लेकर गुरुवार को सुबह सात बजे से वोटिंग हो रही है. सुरक्षा के भी कड़े प्रबंध हैं. यही कारण है कि अति संवेदनशील बूथों पर भी मतदाता निर्भीक होकर घर से बाहर निकलकर वोटिंग कर रहे हैं. वहीं, इस चुनाव में खड़े प्रत्याशी खुद को जीत का दावा कर रहे हैं. हर प्रत्याशी अधिक से अधिक मतों की बात कह रहे हैं. इस उपचुनाव की कांउटिंग आगामी 26 जून, 2022 को है.

Undefined
मांडर विधानसभा में हर प्रत्याशी जीत का कर रहे दावा, चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच हो रही वोटिंग 5

बीजेपी प्रत्याशी ने जीत का किया दावा

बीजेपी प्रत्याशी गंगोत्री कुजूर चान्हो जयपुर के मतदान केंद्र में वोटिंग किया. इस दौरान उन्होंने खुद के जीत का दावा करते हुए कहा कि क्षेत्र की जनता का भरपूर सहयोग मिला है. कहा कि इस चुनाव में बीजेपी का मुकाबला किसी से नहीं है और बड़े अंतर से जीत दर्ज करने की बात कही.

Undefined
मांडर विधानसभा में हर प्रत्याशी जीत का कर रहे दावा, चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच हो रही वोटिंग 6

निर्दलीय प्रत्याशी देवकुमार धान ने भी ठोंका ताल

AIMIM समर्थित निर्दलीय प्रत्याशी देवकुमार धान भी जीत को लेकर दावा कर रहे हैं. कहा कि इस चुनाव में भी जनता का भरपूर समर्थन मिला है. कहा कि दूसरी पार्टियां हमारे जनाधार से डर कर कई हत्थकंडे अपना रहे हैं. इसे क्षेत्र की जनता बखूबी देख रही है. कहा कि जितना भी जोर अजमाइश कर लें, लेकिन मेरी जीत सुनिश्चित है.

Undefined
मांडर विधानसभा में हर प्रत्याशी जीत का कर रहे दावा, चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच हो रही वोटिंग 7

युवा से लेकर महिला और बुजुर्ग वोटर्स में दिखा उत्साह

इस चुनाव की खासियत रही कि पहली बार वोटिंग कर रहे युवा से लेकर बुजुर्ग मतदाताओं में भी काफी उत्साह देखा गया. वहीं, महिला भी वोटिंग के लिए बढ़-चढ़कर शिरकत की. पुरुष मतदाताओं की भीड़ भी काफी देखी गयी.

Undefined
मांडर विधानसभा में हर प्रत्याशी जीत का कर रहे दावा, चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच हो रही वोटिंग 8

सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था

चार सहायक मतदान केंद्र के साथ 433 मतदान केंद्रों पर वोटिंग हो रही है. इसके तहत 145 अतिसंवेदनशील केंद्र, 166 संवेदनशील और 72 सामान्य मतदान केंद्रों पर वोटिंग हो रही है. इस चुनाव में 3,49,218 मतदाता 14 प्रत्याशियों का किस्मत EVM में कैद कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढे़ं यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें