30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमीन घोटाला मामले में ईडी ने फिर की कार्रवाई, झारखंड में इन नेताओं के ठिकानों पर मारा छापा

झाररखंड में जमीन घोटाला मामले में ईडी ने फिर कार्रवाई की है. मंगलवार सुबह जांच एजेंसी ने अंतु तिर्की और केएन सहाय समेत चार लोगों के ठिकानों पर छापा मारा है.

रांची : झारखंड में ईडी ने एक बार फिर जमीन घोटाला मामले में दबिश डाली है. मंगलवार तड़के सुबह ईडी की टीम ने बरियातु और कोकर इलाके में राज्य के 4 लोगों के ठिकानों पर छापा मारा है. जिन लोगों पर कार्रवाई हुई है उनमें झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता अंतु तिर्की और केएल साहय का नाम शामिल है. बाकी अन्य दो लोगों के नाम की सूचना अभी तक नहीं मिल सकी है.

Also Read: झारखंड में फिर नक्सलियों की साजिश नाकाम, रांची के तमाड़ से आठ किलो का आईईडी बम बरामद

मॉर्निंग वॉक पर निकले थे अंतु तिर्की

जानकारी के अनुसार ईडी के अधिकारी के जब अंतु तिर्की के बरियातु स्थित आवास पर गये उस वक्त वे मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. इसके बाद ईडी के अधिकारी मोरहाबादी मैदान गये उन्हें अपनी इनोवा कार में बैठाकर ले गये. इसके बाद उनसे पूछताछ कर उनके घर की तालाशी ली. जो अभी तक जारी है. बता दें कि इस मामले में ईडी के अधिकारी ने बीते दिनों मो. सद्दाम से पूछताछ की थी. खबर है कि उसी इनपुट के आधार पर जेएमएम नेता अंतु तिर्की और केएल सहाय के ठिकानों पर छापेमारी हुई है.

पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन समेत कई अधिकारी व नेता आ चुके हैं रडार पर

गौरतलब है कि जमीन घोटाला मामले में पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के अलावा रांची के पूर्व डीसी छवि रंजन, राजकुमार पाहन, राजस्व अधिकारी भानु प्रताप समेत कई लोगों पर कार्रवाई कर चुकी है. फिलहाल ये सभी जेल में बंद हैं. वहीं, एक आरोपी हिलेरियस कच्छप की बीते दिनों मौत हो गयी थी.

अब तक किन किन लोगों की हुई गिरफ्तारी

जमीन घोटाला मामले में अब तक रांची के पूर्व डीसी छवि रंजन, अंचल अधिकारी भानु प्रताप, आर्किटेक्ट विनोद सिंह, राजकुमार पाहन, अफसर अली खां, मो सद्दाम, प्रदीप बागची, इम्तियाज अहमद, फयाज, तल्हा खान, पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी हो चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें