1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand governor ramesh bais family reached hundru fall in ranchi children had a lot of fun see pics smj

झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस सपरिवार पहुंचे रांची के हुंडरू फॉल, बच्चों ने की खूब मस्ती, देखें Pics

बुधवार को झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस सपरिवार रांची के हुंडरू फॉल पहुंचे. इस दौरान प्रकृति की गोद में बसे हुंडरू फॉल में घंटों समय बिताये. उनके साथ छोटे बच्चे भी थे. बच्चों ने हुंडरू फॉल के पानी में खूब मस्ती की. राज्यपाल के आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस परिवार संग रांची के हुंडरू फॉल पहुंचे.
झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस परिवार संग रांची के हुंडरू फॉल पहुंचे.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (अनिल कुमार राज, सिकिदिरी, रांची) : झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस परिवार संग रांची के हुंडरू फॉल पहुंचे. प्रकृति की गोद में बसे हुंडरू फाॅल का राज्यपाल समेत उनके परिजनों ने जमकर लुत्फ उठाये. वहीं, पावर प्लांट-2 के समीप झरना में सपरिवार के साथ पानी में घंटों देर तक समय बिताये.

राज्यपाल रमेश बैस के साथ आये बच्चों ने खूब की मस्ती.
राज्यपाल रमेश बैस के साथ आये बच्चों ने खूब की मस्ती.
प्रभात खबर.

राज्यपाल श्री बैस के साथ उनके दो पोते भी थे. यहां दोनों बच्चों ने पानी में जमकर मस्ती की. वहीं, राज्यपाल श्री बैस ने चिल्ड्रेन पार्क में बैठकर जिप लाइन का लुप्त उठाते दिखें. उनके परिवार के कई सदस्य जिप लाइन में चढ़े. वहीं, उपस्थित पर्यटन कर्मियों से हुंडरू फॉल के बारे में विस्तार से जानकारी लिये.

हुंडरू फॉल में लकड़ी की पुलिया पर बैठकर चाय का आनंद लेते राज्यपाल रमेश बैस.
हुंडरू फॉल में लकड़ी की पुलिया पर बैठकर चाय का आनंद लेते राज्यपाल रमेश बैस.
प्रभात खबर.

राज्यपाल श्री बैस के आगमन को लेकर हुंडरू फॉल में पर्यटकों का प्रवेश पूरी तरह से बंद रहा. राज्यपाल के आगमन को लेकर प्रशासन के द्वारा बुधवार को हुंडरू फॉल पर पर्यटकों की आवाजाही बंद रही. दूसरी ओर, राज्यपाल ने लकड़ी की पुलिया में बैठकर चाय का आनंद भी लिये. वहीं, हुंडरू फॉल की अन्य गतिविधियों का जायजा भी लिया.

राज्यपाल के आगमन को लेकर विधि व्यवस्था में रांची एसपी, सिल्ली डीएसपी, परियोजना प्रबंधक विजय अंगिरा, एग्जीक्यूटिव इंजीनियर संजय सिंह, सिकिदिरी थाना प्रभारी भगवान तामसोय, अनगड़ा थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार, अनगड़ा सीओ, बीडीओ, प्रगतिशील किसान श्याम सुंदर बेदिया, हुंडरू फॉल में कार्यरत पर्यटनकर्मी राजकिशोर प्रसाद, बालेश्वर बेदिया, हरिचरण बेदिया, मेघनाथ बेदिया, राजेश भोगता सहित अन्य लोग काफी चुस्त दिखें.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें