1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand ex governor k sankaranarayanan passes away ramesh bais hemant soren pay tribute grj

झारखंड के पूर्व राज्यपाल के शंकरनारायणन के निधन पर राज्यपाल रमेश बैस व सीएम हेमंत सोरेन ने दी श्रद्धांजलि

झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पूर्व राज्यपाल के शंकरनारायणन के निधन पर शोक व्यक्त किया है और श्रद्धांजलि अर्पित की है. इन्होंने कहा कि पूर्व राज्यपाल के शंकरनारायणन को उनके योगदान के लिए हमेशा याद किया जायेगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: पूर्व राज्यपाल के शंकरनारायणन
Jharkhand News: पूर्व राज्यपाल के शंकरनारायणन
फाइल फोटो

Jharkhand News: झारखंड के पूर्व राज्यपाल व कांग्रेस के वयोवृद्ध नेता के शंकरनारायणन (K Sankaranarayanan) का निधन हो गया. वे 89 साल के थे. केरल के पलक्कड़ स्थित आवास पर रविवार को उनका निधन हो गया. बताया जा रहा है कि के शंकरनारायणन करीब डेढ़ वर्ष से अस्वस्थ थे. झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है और श्रद्धांजलि अर्पित की है. इन्होंने कहा कि पूर्व राज्यपाल के शंकरनारायणन को उनके राजनीतिक व सामाजिक योगदान के लिए हमेशा याद किया जायेगा.

हमेशा याद किए जाएंगे

झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस ने कहा कि के शंकरनारायणन झारखंड समेत कई राज्यों के राज्यपाल रहे थे. वे जाने-माने राजनेता थे. उनके निधन का समाचार सुनकर दुखी हूं. सामाजिक एवं राजनीतिक क्षेत्र में उनके योगदान को हमेशा याद किया जायेगा. विनम्र श्रद्धांजलि.

निधन पर जताया शोक

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने पूर्व राज्यपाल के शंकरनारायणन के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कहा लोक सेवा और राजनीति में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दें और परिजनों को दुःख सहन करने की शक्ति दें.

के शंकरनारायणन का केरल में निधन

आपको बता दें कि के शंकरनारायणन झारखंड के राज्यपाल रह चुके हैं. इसके अलावा महाराष्ट्र और नागालैंड के भी राज्यपाल रहे थे. इतना ही नहीं, उन्होंने अरुणाचल प्रदेश, असम और गोवा का भी अतिरिक्त प्रभार संभाला था. केरल के पलक्कड़ स्थित आवास पर रविवार को उनका निधन हो गया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें