1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand crime news youth killed in dispute over land money transaction main accused akash sao arrested by namkum police of ranchi grj

Jharkhand Crime News : रांची में जमीन के पैसे के लेन-देन के विवाद में युवक की हत्या, मुख्य आरोपी आकाश साव को नामकुम पुलिस ने किया गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News : हत्या के बाद पहुंची पुलिस
Jharkhand Crime News : हत्या के बाद पहुंची पुलिस
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News, रांची न्यूज (राजेश वर्मा) : झारखंड के रांची जिले के नामकुम थाना क्षेत्र के पाहन टोली में खाने-पीने के दौरान जमीन के पैसे के लेन-देन के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. मृतक 30 वर्षीय सागर राम (पिता-राजेश रवि) पाहन टोली निवासी था. शनिवार की रात पाहन टोली में हुई हत्या का मुख्य आरोपी आकाश साव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

रांची के नामकुम के पाहन टोली में सागर राम नामक युवक की हत्या की सूचना पर डीएसपी मुख्यालय प्रथम नीरज कुमार, नामकुम इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार, चुटिया थाना प्रभारी रवि ठाकुर मौके पर पहुंचे एवं छानबीन की. पुलिस ने मौके से खून का सैंपल, शराब की टूटी बोतल जब्त की है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखने का प्रयास किया परंतु घटना के बाद सिट्टू साव डीवीआर लेकर फरार हो गया था. घटना शनिवार की शाम पांच बजे की बताई जा रही है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जमीन कारोबारी सुट्टू साहू के घर में बैठकर सिट्टू साव, सागर राम, मदन यादव, आकाश साव एवं दिवेश सोनी खाना-पीना कर रहे थे. इसी दौरान जमीन के पैसे के लेन-देन को लेकर आपस में विवाद हो गया. विवाद बढ़ने पर आकाश ने पिस्टल निकालकर सागर को गोली मार दी. गोली लगने के बाद सभी इलाज के लिए उसे रिम्स ले गए, जहां इलाज के क्रम में सागर की मौत हो गई. रिम्स में भर्ती कराकर सभी फरार हो गए. बरियातू थाना के द्वारा चुटिया थाना को सूचना दी गई. जिसके बाद नामकुम पुलिस को जानकारी दी गई. मौत की सूचना मिलने पर सागर के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें