1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand crime news mutual dispute husband cut sleeping wife with sword demanded hanging grj

Jharkhand Crime News:आपसी विवाद में पति ने सो रही पत्नी को तलवार से काट डाला, आरोपी को फांसी देने की मांग

ग्रामीणों के अनुसार मिनार मंसूरी का अपनी पत्नी जुलेखा के साथ काफी दिनों से विवाद चल रहा था. देर रात लड़ाई-झगड़े के बाद पत्नी सोने चली गई. उसके बाद पति ने गुस्से में तलवार से अपनी सोयी पत्नी की गर्दन को धड़ से अलग कर दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News: हत्या के बाद थाना पहुंचे ग्रामीण
Jharkhand Crime News: हत्या के बाद थाना पहुंचे ग्रामीण
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News: रांची जिले के कांके थाना क्षेत्र के सुकुरहुट्टू गांव में शनिवार देर रात मिनार मंसूरी ने अपनी पत्नी जुलेखा खातून की तलवार से गला काटकर हत्या कर दी. ग्रामीणों के अनुसार मिनार मंसूरी का अपनी पत्नी जुलेखा के साथ काफी दिनों से विवाद चल रहा था. देर रात लड़ाई-झगड़े के बाद पत्नी सोने चली गई. उसके बाद उसने गुस्से में तलवार से अपनी सोयी पत्नी की गर्दन को धड़ से अलग कर दिया. हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी पति को फांसी देने की मांग की.

आरोपी पति को थाने ले आयी पुलिस

झारखंड के रांची जिले के कांके इलाके में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. आपसी विवाद में पति ने सो रही पत्नी को तलवार से काट डाला. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने इसकी सूचना का कांके पुलिस को दी. पुलिस आरोपी पति मिनार को पकड़ कर थाना ले आई. मृतका जुलेखा खातून का मायके कांके थाना क्षेत्र के गागी गांव में है. बताया जा रहा है कि आरोपी मिनार मंसूरी का अपनी पत्नी जुलेखा के साथ काफी दिनों से विवाद चल रहा था. शनिवार की देर रात को लड़ाई-झगड़े के बाद पत्नी जुलेखा सोने चली गई. उसके बाद पति मिनार ने गुस्से में तलवार से अपनी सोयी पत्नी की गर्दन को धड़ से अलग कर दिया. इससे ग्रामीणों में आक्रोश है. हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी पति को फांसी देने की मांग की.

फांसी की मांग कर रहे ग्रामीण

मृतका जुलेखा व आरोपी पति मीनार का एक पुत्र व एक पुत्री है. पुत्र साकिब मंसूरी (15 वर्ष) ने मैट्रिक की परीक्षा दी है. जिस समय हत्या की वारदात हुई, उस समय वह दूसरे कमरे में सो रहा था, वहीं उसकी पुत्री सानिया परवीन गागी स्थित अपने नानी घर गई हुई थी. पोस्टमार्टम के बाद शव के साथ ग्रामीण पहुंचे वे हत्यारे को फांसी देने की मांग कर रहे थे.

रिपोर्ट : गुलाम रब्बानी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें