1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand crime news action against policemen in the death of a young man in ranchi on charges of truck theft ssp suspends three policemen including sub inspector of kotwali police station grj

Jharkhand Crime News : गाड़ी चोरी के आरोप में रांची में युवक की मौत मामले में पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, एसएसपी ने की ये कार्रवाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News :  : रांची एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने तीन पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड
Jharkhand Crime News : : रांची एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने तीन पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड
फाइल फोटो

Jharkhand Crime News, Ranchi News, रांची न्यूज (अजय दयाल) : झारखंड की राजधानी रांची के कोतवाली थाना क्षेत्र में वाहन चोरी के आरोप में पिटाई से सचिन कुमार नामक युवक की मौत मामले में एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा ने कार्रवाई की है. इस मामले में लापरवाही बरतने को लेकर कोतवाली थाना के तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है. इनमें कोतवाली थाना के दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मी शामिल हैं. पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है.

रांची के कोतवाली थाना क्षेत्र में वाहन चोरी के शक में सचिन कुमार नामक युवक की मौत मामले में लापरवाही के कारण पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है. रांची के एसएसपी ने इस मामले में कार्रवाई की है. कोतवाली थाना के दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मियों को इस मामले में निलंबित कर दिया गया है. इस मामले में दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि वाहन चोरी के आरोप में युवक की रातभर पिटाई की गयी थी. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी थी. पुलिस ने भी उसे अस्पताल ले जाने की बजाय हाजत में रखा. परिजनों का आरोप है कि हाजत में भी उसकी पिटाई की गयी है. इससे उसकी मौत हो गयी, जबकि पुलिस ने इस आरोप से इनकार किया है. पुलिस के अनुसार हाजत में उसकी पिटाई नहीं की गयी है.

एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने कार्रवाई करते हुए कोतवाली थाना के दारोगा वैभव सिंह, जमादार विजय शंकर सिंह एवं जमादार विश्राम तिग्गा को सस्पेंड किया है. इतना ही नहीं, इस मामले की निष्पक्ष जांच के लिए केस का अनुसंधानकर्ता दूसरे थाने के इंस्पेक्टर को बनाया गया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें