1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand construction of bjp office on the land of lord birsa munda is a matter of pride jp nadda

भगवान बिरसा मुंडा की धरती पर भाजपा कार्यालय का निर्माण गौरव की बात : जेपी नड्डा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा
फाइल फोटो

रांची : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने झारखंड में 8 नवनिर्मित भाजपा जिला कार्यालयों का वर्चुअल उद्घाटन किया. उन्होंने कहा कि भगवान बिरसा मुंडा की धरती पर भाजपा के कार्यालय का निर्माण होना गौरव की बात है. झारखंड में भाजपा के 8 जिला कार्यालयों का श्रीगणेश करते हुए पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को उन्होंने शुभकामनाएं दीं.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने भाजपा कार्यालयों का वर्चुअल उद्घाटन करते हुए कहा कि झारखंड भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कोरोना संक्रमण काल में करीब 12.74 लाख लोगों को भोजन दिया. करीब 27 लाख राशन किट बांटे. प्रदेश के बाहर करीब 16.5 हजार लोगों को दूसरे प्रदेश की यूनिट के माध्यम से भोजन पहुंचाया. 31.13 लाख फेस कवर बांटे गये हैं, करीब 8 लाख सेनिटाइजर बांटे गये हैं.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि भगवान बिरसा मुंडा की धरती, जहां सच्चाई के लिए लड़ने के लिए हम सभी प्रेरित हुए हैं. जहां सही बात की लड़ाई लड़ने के लिए हम सभी को प्रेरणा मिली है. ऐसी भूमि पर कार्यालय का निर्माण होना हम सभी के लिए बहुत ही खुशी की बात है.

श्री नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री का संगठन की तरफ रुझान ये है कि उन्होंने 2014 में कहा था कि दिल्ली में हमारा भव्य कार्यालय होना चाहिए और हर जिले में हमारा अच्छा कार्यालय होना चाहिए. अमित शाह जी के नेतृत्व में लगभग 500 से ज्यादा कार्यालय बनकर तैयार हुए हैं. अभी 400 कार्यालयों पर काम चल रहा है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें