32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड सीएम हेमंत सोरेन ने दिया ईडी के 8वें समन का जवाब, बताई पूछताछ की जगह, देखें VIDEO

झारखंड सीएम हेमंत सोरेन ने पत्र के माध्यम से ईडी के 8वें समन का जवाब दिया है. पत्र में जांच एजेंसी को कहा है कि आप 20 जनवरी को सीएम हाउस आकर पूछताछ कर लें.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ईडी के आठवें समन का जवाब दे दिया है. सोमवार दोपहर को मुख्यमंत्री सचिवालय का कर्मचारी पत्र लेकर ईडी कार्यालय पहुंचा. सूत्रों की मानें तो उन्होंने पत्र के माध्यम से जांच एजेंसी को कहा है कि आप 20 जनवरी को सीएम हाउस आकर पूछताछ कर लें. हालांकि, पत्र में लिखी गयी पूरी बातों का आधिकारिक खुलासा नहीं हो पाया है. गौरतलब है कि ईडी ने जमीन घोटाला मामले में सीएम हेमंत सोरेन को पत्र भेजकर अपना बयान दर्ज कराने को कहा था. ईडी सीएम हेमंत सोरेन को जमीन घोटला मामले में आठ बार समन भेज चुका है, लेकिन सातवें समन तक मुख्यमंत्री ने ईडी कार्यालय में हाजिर होने से इनकार कर दिया था. सातवें समन को प्रवर्तन निदेशालय ने आखिरी समन करार दिया था. इसके लिए उन्होंने निर्धारित जगह और समय तय करने को कहा था. लेकिन, हेमंत सोरेन ने समय सीमा खत्म होने के बाद अपना जवाब दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें