1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. indian railways news using the bathroom of the train at ranchi railway station cost a passenger dearly died due to fall smj

Indian Railways News: रांची रेलवे स्टेशन में ट्रेन का बाथरूम यूज करना एक यात्री को पड़ा महंगा,गिरने से हुई मौत

रांची रेलवे स्टेशन पर खड़ी स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस के बाथरूम को यूज करना एक यात्री को काफी महंगा पड़ा. बाथरूम यूज करने के दौरान ही ट्रेन चल पड़ी. इसी बीच ट्रेन से उतरने की कोशिश करते यात्री का पैर फिसला और वो सीधे प्लेटफॉर्म के नीचे रेलवे ट्रैक पर गिर गया. ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रांची रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-2 में स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस से गिरकर एक यात्री की हुई मौत.
रांची रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-2 में स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस से गिरकर एक यात्री की हुई मौत.
सोशल मीडिया.

Indian Railways News, Jharkhand News (रांची) : रांची रेलवे स्टेशन में अपनी ट्रेन छोड़ दूसरी ट्रेन का बाथरूम यूज करना एक यात्री को महंगा पड़ गया. ट्रेन से उतरने के दौरान पैर फिसलने से यात्री ट्रेन के नीचे आ गया, जिससे कटकर उसकी मौत हो गयी. पूरी घटना CCTV में कैद हो गयी है.

घटना के संबंध में बताया गया कि रांची रेलवे स्टेशन के प्लेटफॅार्म नंबर-2 पर स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस खड़ी थी. इसी बीच एक यात्री को रांची-एलटीटी ट्रेन से प्रयासराज जाना था. उसने अपनी ट्रेन का बाथरूम छोड़ प्लेटफॉर्म नंबर-2 पर खड़ी स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस के बाथरूम को यूज करने के उसपर चढ़ा.

इसी बीच स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस चल पड़ी. ट्रेन के चलते ही उस व्यक्ति ने आनन-फानन में बाथरूम से बाहर निकला और ट्रेन से उतरने की कोशिश. लेकिन, उसका पैर लड़खड़ाया और वो ट्रेन के नीचे गिर गया. प्लेटफॉर्म के नीचे रेलवे ट्रैक पर गिरने के कारण ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गयी.

इस घटना के बाद प्लेटफाॅर्म नंबर-2 में अफरा-तफरी मच गयी. जानकारी मिलते ही रेलवे के अधिकारी और सुरक्षाकर्मी मौक पर पहुंचे. शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गयी.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें