1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. hindi news bike rider dies after being hit by a truck srn

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर

बुढ़मू. थाना क्षेत्र के चकमे टोंगरी में टर्बों की चपेट में आकर पिठोरिया थाना क्षेत्र के कुम्हरिया निवासी राजकुमार पाहन की मौत हो गयी. वहीं कुम्हरिया निवासी मदन मुंडा और बुढ़मू थाना क्षेत्र के सोसई निवासी सुधीर मुंडा घायल हो गये.

जानकारी के अनुसार राजकुमार पाहन, मदन मुंडा और सुधीर मुंडा पल्सर बाइक (जेएच01इए 2997) से नगड़ु से कुम्हरिया जा रहे थे. इसी दौरान बुढ़मू से उमेडंडा की ओर जा रहे ट्रक ने पल्सर को अपनी चपेट में ले लिया. घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से सीएचसी बुढ़मू लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद मदन मुंडा को रिम्स रेफर कर दिया गया.

कांके. थाना क्षेत्र के बोड़ेया स्कूल के समीप सड़क दुर्घटना में सोनू बागवार (27 वर्ष) पिता शंकर बागवार की मौत हो गयी. थाना प्रभारी विनय कुमार सिंह ने बताया कि सोनू अपने ड्राइवर संतोष मुंडा के साथ मंगलवार रात 9:30 बजे कार संख्या जेएच 05 एइ 2828 से अपने पिता को किसी दोस्त के घर जाने की बात बता कर निकला.

कार काफी तेज गति से चंदवे की ओर जा रही थी. इसी बीच बोड़ेया गांव के समीप रात 11 बजे कार पेड़ से टकरा गयी. जिसमें कार के परखच्चे उड़ गये. जिससे सोनू बागवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं घायल ड्राइवर ने घटना की सूचना उसके पिता को दी. मृतक जेल रोड रांची का रहनेवाला था.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें