26.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड में अवैध खनन से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग में ED की साहिबगंज में रेड, स्वीटी पैलेस में छापामारी

झारखंड में अवैध खनन से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर ईडी की टीम आज फिर साहिबगंज पहुंची. इस दौरान ईडी की टीम ने सकरुगढ़ स्थित 3 मंजिला स्वीटी पैलेस में छापामारी की. इसके बाद ईडी की टीम अदालत पहुंची. इस क्रम में ईडी के अधिकारियों ने विजय हांसदा की रिमांड को लेकर अर्जी दाखिल की.

रांची : झारखंड में अवैध खनन से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की 5 सदस्यीय टीम असिस्टेंट डायरेक्टर देवव्रत झा के नेतृत्व में गुरुवार को एक बार फिर साहिबगंज पहुंची. टीम ने एसडीओ कोठी पथ, सकरुगढ़ स्थित स्वीटी पैलेस में छापामारी की. इसके बाद ईडी के अधिकारी अदालत पहुंचे और जेल में बंद सरकारी गवाह विजय हांसदा की रिमांड के लिए सीजेएम कोर्ट में अर्जी दाखिल की. Ed की टीम कोर्ट से निकलकर निबंधन कार्यालय पहुंची.

ईडी के अफसरों की स्वीटी पैलेस में रेड

अवैध खनन से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर ईडी की टीम आज फिर साहिबगंज पहुंची. इस दौरान ईडी की टीम ने सकरुगढ़ स्थित 3 मंजिला स्वीटी पैलेस में छापामारी की. ईडी के अफसरों ने इस क्रम में हर कमरा, बाथरूम, किचेन व छत की तलाशी ली. इसके बाद ईडी की टीम कोर्ट के लिए निकल गयी.

Also Read: झारखंड के दुमका में अपराधियों ने दिनदहाड़े फाइनेंस कर्मचारी को मारी गोली, 25 हजार व मोबाइल-लैपटॉप की लूट

विजय हांसदा से पूछताछ करेगी ईडी

ईडी की टीम दो अधिवक्ताओं के साथ साहिबगंज न्यायालय पहुंची. यहां जेल में बंद सरकारी गवाह विजय हांसदा की रिमांड के लिए सीजेएम कोर्ट में अर्जी दाखिल की. ईडी इससे पूछताछ करेगी. आपको बता दें कि साहिबगंज मंडलकारा में विजय हांसदा बंद है. विजय हांसदा पूरे मामले में ईडी का गवाह हैं. विजय आर्म्स एक्ट में जेल में बंद है.

Also Read: Jharkhand Naxal News: झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम के जंगल में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, दो जवान घायल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें