1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. covid incentive scam jharkhand banna gupta and saryu roy fight sent a legal notice srn

बन्ना गुप्ता और सरयू राय में सीधी टक्कर, भेजा लीगल नोटिस तो सरयू बोले- जो करना है कर लें

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने सरयू राय को कोविड प्रोत्साहन राशि निकासी मामले में आमने सामने आ गये हैं, बन्ना ने सरयू को लीगल नोटिस भेज माफी मांगने को कहा है तो सरयू ने कहा है कि मुझ पर मुकदमा करने का साहस करें.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Banna Gupta Vs Saryu roy
Banna Gupta Vs Saryu roy
फाइल फोटो.

रांची: स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने विधायक सरयू राय पर पलटवार करते हुए लीगल नोटिस भेजा है. ट्रेजरी से प्रोत्साहन राशि के मामले में बन्ना गुप्ता के अधिवक्ता संजय मिश्र ने श्री राय को लीगल नोटिस भेजते हुए कहा है कि तीन दिनों के अंदर में वे मीडिया में माफीनामा छपवायें अन्यथा कानूनी प्रक्रिया का सामना करने के लिए तैयार रहे.

इधर श्री राय ने एक बयान जारी कर कहा है कि स्वास्थ्य मंत्री, झारखंड ने अपने एक वकील के माध्यम से मुझे नोटिस भेजा है. नोटिस ई-मेल द्वारा 18 अप्रैल को दोपहर दो बजे मेरे रांची कार्यालय को मिला है. नोटिस की मियाद परसों दोपहर में ख़त्म हो जायेगी. नोटिस इस लायक नहीं है कि इसका जवाब दिया जाये. नोटिस की मियाद खत्म होते ही मंत्री जी मुझ पर मुकदमा करने का साहस करें. मैं मुकदमा की प्रतीक्षा करूंगा.

गौरतलब है कि कोरोना काल में सेवा देने के नाम पर स्वास्थ्य विभाग के 59 कर्मचारी और पदाधिकारी सहित स्वास्थ्य मंत्री द्वारा प्रोत्साहन राशि लेने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. अधिवक्ता संजय मिश्रा ने सरयू राय को नोटिस जारी करते हुए सात बिंदुओं पर जवाब देने को कहा है.

इसमें पूछा गया है कि करोड़ों रुपये पैसे के भुगतान का जो आरोप लगाया गया है, उसका साक्ष्य प्रस्तुत किया जाये. वहीं गलत सूचना देकर लोगों के सामने छवि खराब की जा रही है. नोटिस में सरयू राय द्वारा लगाये गये सभी आराेपों पर अपना पक्ष देने को कहा गया है. सरयू राय ने लिखित रूप में मांफी मांगने के लिए कहा गया है.

मालूम हो कि सरयू राय ने सोमवार को दस्तावेज उपलब्ध कराते हुए आरोप लगाया था कि 59 पदाधिकारी और कर्मचारी में से 53 काे भुगतान कर दिया गया है. मंत्री सहित छह लोगों का भुगतान किसी कारण से नहीं हो पाया था,लेकिन प्रोत्साहन राशि के लिए उन्होंने अपना नाम भी विभाग को प्रस्तावित किया था.

Posted By: Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें