1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. coronavirus lockdown bollywood actor sonu sood took care of daughters of dhanbad in jharkhand read what assurance gur

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने झारखंड के धनबाद की बेटियों की ली सुध, पढ़िए क्या दिया आश्वासन ?

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद यूं तो रील लाइफ में हीरो हैं ही, कोरोना संकट के दौरान वे रियल लाइफ में भी असली हीरो साबित हुए हैं. कोरोना महामारी में जब सभी घरों में कैद थे, तब भी वे प्रवासियों को घर भेजने में जुटे रहे. एक बार फिर झारखंड के धनबाद की 50 बेटियों की उन्होंने सुध ली है. उन्होंने उन्हें आश्वासन दिया है कि हफ्तेभर में वे कोई अच्छी नौकरी कर रही होंगी. आपको बता दें कि धनबाद की बेटियों ने ट्वीट कर उसे रोजगार दिलाने का आग्रह किया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद
बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद
फाइल फोटो

रांची : बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद यूं तो रील लाइफ में हीरो हैं ही, कोरोना संकट के दौरान वे रियल लाइफ में भी असली हीरो साबित हुए हैं. कोरोना महामारी में जब सभी घरों में कैद थे, तब भी वे प्रवासियों को घर भेजने में जुटे रहे. एक बार फिर झारखंड के धनबाद की 50 बेटियों की उन्होंने सुध ली है. उन्होंने उन्हें आश्वासन दिया है कि हफ्तेभर में वे कोई अच्छी नौकरी कर रही होंगी. आपको बता दें कि धनबाद की बेटियों ने ट्वीट कर उसे रोजगार दिलाने का आग्रह किया था.

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद से झारखंड के धनबाद जिले की लड़कियों ने ट्वीट कर आग्रह किया था कि लॉकडाउन में उनकी नौकरी चली गयी है. वे बेरोजगार हो गयी हैं. उन्हें नौकरी की काफी जरूरत है. उम्मीदों पर खरा उतरते हुए सोनू सूद ने उन्हें आश्वासन दिया कि हफ्तेभर में वे कोई अच्छी नौकरी कर रही होंगी. ये उनका वादा है.

धनबाद की सोनामुनि राज ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को ट्वीट किया था और उनसे रोजगार देने का आग्रह किया था. सोनामुनि ने बताया था कि लॉकडाउन के कारण वे और उनके साथ काम करनेवाली 50 लड़कियां बेरोजगार हो गयी हैं. उन्हें काम की काफी जरूरत है. आप आखिरी उम्मीद हो.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें