1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. cid took remand accused turned positive

सीआइडी ने लिया था रिमांड पर, आरोपी निकला पॉजिटिव

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
  • सीआइडी मुख्यालय में तैनात 100 अधिकारी, कर्मियों व जैप के 16 कर्मी का लिया गया सैंपल

  • जांच रिपोर्ट आने तक आरोपी के प्रत्यक्ष संपर्क में आनेवाले सीआइडी के अधिकारियों व कर्मियों को सुरक्षित से रहने के लिए कहा गया

रांची : गुमला और पलामू में बैंक से करोड़ों रुपये अवैध निकासी के मामले में गिरफ्तार एक आरोपी को सीआइडी ने पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया था. जांच में वह कोरोना संक्रमित निकला. इस कारण सीआइडी के अधिकारी उससे मामले में पूछताछ भी नहीं कर सके. आरोपी को सीआइडी के अधिकारियों ने कोविड सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया है. आरोपी को पूछताछ के लिए सीआइडी मुख्यालय में भी लाया गया था.

इसके अलावा केस के अनुसंधानकर्ता भी आरोपी को पूछताछ के लिए लाने के बाद सीआइडी एडीजी समेत अन्य अधिकारियों और कर्मियों से मिले थे. इसके कारण सीआइडी मुख्यालय परिसर में हड़कंप मचा हुआ है.

सुरक्षा के दृष्टिकोण से सीआइडी मुख्यालय में तैनात जैप के 16 कर्मी सहित 100 सीआइडी के अधिकारी और कर्मियों की कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया है. जांच रिपोर्ट आने तक आरोपी के प्रत्यक्ष संपर्क में आनेवाले सीआइडी के अधिकारियों और कर्मियों को सुरक्षित तरीके से रहने के लिए कहा गया है. इसके साथ ही सीआइडी मुख्यालय में विभिन्न स्थानों को सैनिटाइज भी किया गया है.

सीआइडी के सीनियर अधिकारियों ने भी कोरोना संक्रमण की जांच के लिए सैंपल दिया है. उन्हें भी रिपोर्ट आने का इंतजार है. रिपोर्ट में जिन अधिकारियों को कोरोना संक्रमित पाया जायेगा, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल या होम कोरेंटिन में भेजा जा सकता है. उधर, सूचना मिली है कि जांच में सीआइडी एडीजी की रिपोर्ट निगेटिव आयी है. हालांकि सीआइडी के अधिकारियों ने आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं की है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें