24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कांग्रेस विधायक दल की बैठक में भाजपा के बागी विधायक जेपी पटेल हुए शामिल

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी गुलाम अहमद मीर ने बुधवार को पार्टी विधायक दल की बैठक बुलायी. बैठक में भाजपा के बागी विधायक जेपी पटेल भी पहली बार शामिल हुए.

रांची. कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी गुलाम अहमद मीर ने बुधवार को पार्टी विधायक दल की बैठक बुलायी. बैठक में भाजपा के बागी विधायक जेपी पटेल भी पहली बार शामिल हुए. विधायकों के साथ प्रभारी श्री मीर और प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने विधायक दल के नेता को लेकर चर्चा की. सभी विधायकों से इसपर राय ली गयी. बैठक में सर्वसम्मति से विधायक दल के नेता के चयन के लिए केंद्रीय नेतृत्व को अधिकृत किया गया है. बैठक में विधायक अंबा प्रसाद और पूर्णिमा निरज सिंह को छोड सभी विधायक मौजूद थे. प्रभारी ने विधायकों से लोकसभा को लेकर फीडबैक लिया. इस दौरान विधायकों ने बताया कि चुनाव में सभी कार्यकर्ता जुटे. वहीं सामाजिक संगठनों की बड़ी भूमिका रही. विधायकों का कहना था कि राज्य सरकार को अब तेजी से काम करना होगा. बैठक के अंत में विधायक दल के नेता के लिए सर्वसम्मति से केंद्रीय नेतृत्व को अधिकृत करने का प्रस्ताव पारित किया गया.

कल्पना से मिले कांग्रेस के मीर व ठाकुर, चुनाव पर हुई चर्चा

गांडेय की विधायक कल्पना सोरेन से बुधवार को उनके कांके रोड स्थित आवास में झारखंड प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी गुलाम अहमद मीर व प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने मुलाकात की. मुलाकात के दौरान लोकसभा चुनाव परिणाम पर चर्चा की गयी. जहां कमियां थीं, उस पर भी बातें की गयी. बताया गया कि इसी वर्ष होनेवाले विधानसभा चुनाव पर भी चर्चा हुई. कांग्रेस की ओर से कहा गया कि इसी तरह इंडिया गठबंधन मिलजुल कर लड़े तो विधानसभा चुनाव में भी बड़ी जीत हासिल होगी. कल्पना से लोहरदगा के सांसद सुखदेव भगत ने भी मुलाकात की. वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रोशन लाल भाटिया, ऑल इंडिया मोमिन कांफ्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष मंजूर अहमद अंसारी व राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के पूर्व सदस्य शफीक अंसारी ने भी शिष्टाचार मुलाकात की. कल्पना से झामुमो के रिधायक जिग्गा सुसारन होरो व भूषण तिर्की ने भी मुलाकता की. धनबाद लोकसभा से कांग्रेस की प्रत्याशी रही अनुपमा सिंह ने भी मुलाकात की.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें