1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. babulal marandi targets cm hemant soren on the pretext of lalu prasad yadav said if morality is left then take action fodder scam viral audio bail bihar mla horse trading gur

लालू प्रसाद यादव के बहाने बाबूलाल मरांडी का सीएम हेमंत सोरेन पर निशाना, कहा- नैतिकता बची है, तो करें कार्रवाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी व सीएम हेमंत सोरेन
भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी व सीएम हेमंत सोरेन
फाइल फोटो

रांची : झारखंड के पहले मुख्यमंत्री व भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव के बहाने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि राज्य में अपराध, कोरोना और बेरोजगारी के मामले बढ़ रहे हैं, लेकिन सरकार लालू प्रसाद को राजकीय अतिथि बनाकर खातिरदारी करने में लगी है. उन्होंने कहा कि नैतिकता बची है, तो सरकार लालू प्रसाद मामले में कार्रवाई करे. आपको बता दें कि रांची के रिम्स के केली बंगले में रह रहे लालू प्रसाद का ऑडियो वायरल हुआ है.

बाबूलाल मरांडी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से लालू प्रसाद यादव के मामले में कार्रवाई की मांग की है. बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी द्वारा गंभीर आरोप लगाये जाने के बाद बाबूलाल मरांडी ने भी चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव को मिल रही सुविधाओं को लेकर हेमंत सोरेन सरकार को कटघरे में खड़ा किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि झारखंड में कोरोना, अपराध एवं बेरोजगारी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, लेकिन सरकार लालू प्रसाद को राजकीय अतिथि बनाकर खातिरदारी करने में लगी है. लालू प्रसाद यादव को कोर्ट से बेल नहीं मिल रही है, लेकिन फोन जरूर मिल जा रहा है. सरकार को कैदियों की खातिरदारी से ही फुर्सत नहीं मिल रही है.

झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट के जरिए हेमंत सोरेन सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि रिम्स के केली बंगले में रह रहे लालू प्रसाद यादव की गतिविधियों से सरकार वाकिफ ही होगी. सजायाफ्ता कैदी को राजकीय अतिथि के रूप में खातिरदारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन में नैतिकता बची है, तो लालू प्रसाद यादव के मामले में कार्रवाई करें.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें