32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड : बजट सत्र से विपक्ष का वाकआउट, बाबूलाल मरांडी बोले- लूट का सूट वाला बजट

झारखंड विधानसभा में पेश चंपाई सोरेन सरकार के बजट को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने लूट का सूट वाला बजट करार दिया है. उन्होंने कहा कि इस बजट से जनता का कोई हित होने वाला नहीं है.

झारखंड विधानसभा में पेश चंपाई सोरेन सरकार के बजट को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने लूट का सूट वाला बजट करार दिया है. उन्होंने कहा कि इस बजट से जनता का कोई हित होने वाला नहीं है. जो योजनाएं पहले से चल रहीं थीं, उसे ही किसी तरह बढ़ाकर पैसे लूटने की तैयारी की गई है. यह बजट सिर्फ मंत्रियों की कमाई का बजट है.

Read Also : Jharkhand Budget: बजट में गरीबों का रखा गया है पूरा ख्याल, विधानसभा में बोले वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव

चंपाई सोरेन सरकार के बजट में कोई नई चीज नहीं : बाबूलाल मरांडी

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि चंपाई सोरेन सरकार के वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव के इस बजट में कोई नई चीज नहीं मिली. बाबूलाल मरांडी ने पूछा कि बेरोजगारी भत्ता देने की बात इस सरकार ने बड़ी जोर-शोर से किया था. उसका क्या हुआ. उन्होंने कहा कि यह सरकार सिर्फ जुमलेबाजी करती है. जनता से तमाम लोकलुभावन वादे करती है और बाद में जब सदन में बजट आता है, तो उन वादों से दूरी बना लेती है.

Read Also : JSSC पेपर लीक की सीबीआई जांच की मांग पर बजट से पहले झारखंड विधानसभा में भाजपा का प्रदर्शन

महागठबंधन सरकार का यह ‘खाओ पकाओ’ वाला बजट : ढुलु महतो

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक ढुलु महतो ने कहा कि इस बजट में ऐसा कुछ भी नहीं है जिसकी तारीफ की जा सके. बाघमारा के विधायक ने कहा कि यह बजट ‘खाओ पकाओ’ वाला बजट है. इस सरकार ने झारखंड की भोली-भाली जनता को छलने का काम किया है. यही वजह है कि हमें सदन से वाकआउट करना पड़ा.

चंपाई सोरेन सरकार के बजट को ढुलू ने दिए 10 में 0 नंबर

भाजपा नेता ढुलु महतो ने कहा कि चंपाई सोरेन की सरकार के इस बजट को वह 10 में 0 नंबर देंगे. यह बजट कहीं से भी जनता के हित में नहीं है. यह बजट सिर्फ झारखंड सरकार के मंत्रियों का बजट है. ज्ञात हो कि झारखंड के वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव ने विधानसभा में आज 1,28,900 करोड़ रुपए का बजट पेश किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें