21.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरहेमंत सोरेन को खोजने वाले को 11 हजार रुपए का इनाम, बाबूलाल मरांडी का ऐलान, कहा- पहली बार मुख्यमंत्री...

हेमंत सोरेन को खोजने वाले को 11 हजार रुपए का इनाम, बाबूलाल मरांडी का ऐलान, कहा- पहली बार मुख्यमंत्री लापता

यह न सिर्फ मुख्यमंत्री की निजी सुरक्षा के लिए खतरा है, बल्कि झारखंड की साढ़े तीन करोड़ जनता की सुरक्षा, इज्जत, मान-सम्मान भी खतरे में है. बाबूलाल मरांडी ने आगे लिखा है कि जो कोई भी बिना विलंब हमारे इस ‘होनहार’ मुख्यमंत्री को सकुशल खोजकर लायेगा, उसे मेरी तरफ से 11 हजार रुपए का इनाम दिया जायेगा.

झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने मंगलवार (30 जनवरी) को झारखंड के लोगों से मार्मिक अपील की. साथ ही मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को खोजकर लाने वाले को 11 हजार रुपए का इनाम देने का ऐलान भी किया. बाबूलाल मरांडी ने सोशल मीडिया साइट ‘एक्स’ पर लिखा कि हमारे राज्य के मुख्यमंत्री केंद्रीय एजेंसियों के डर के मारे पिछले करीब 40 घंटे से लोकलाज त्याग कर लापता हैं. चेहरा छिपाकर भागे-भागे फिर रहे हैं. यह न सिर्फ मुख्यमंत्री की निजी सुरक्षा के लिए खतरा है, बल्कि झारखंड की साढ़े तीन करोड़ जनता की सुरक्षा, इज्जत, मान-सम्मान भी खतरे में है. बाबूलाल मरांडी ने आगे लिखा है कि जो कोई भी बिना विलंब हमारे इस ‘होनहार’ मुख्यमंत्री को सकुशल खोजकर लायेगा, उसे मेरी तरफ से 11 हजार रुपए का इनाम दिया जायेगा.

झारखंड के मुख्यमंत्री ने भ्रष्टाचार को शिष्टाचार बना लिया : दीपक प्रकाश

उधर, राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने लैंड स्कैम से जुड़े मनी लाउंडरिंग मामले में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच पर कहा है कि झारखंड के मुख्यमंत्री फरार हैं, लापता हैं और इसलिए लापता हैं, क्योंकि उन्होंने भ्रष्टाचार को शिष्टाचार बनाने का काम किया. उन्होंने कहा कि अपने और अपने परिवार के लिए अकूत संपत्ति जमा करने की नीयत और नीति बनी हुई थी. जब जांच एजेंसियां जांच करने के लिए उनको बुला रहीं हैं, तो वे भागते फिर रहे हैं.


Also Read: कोल्हान के तीनों जिलों के झामुमो कार्यकर्ता आज करेंगे राजभवन मार्च, इडी की कार्रवाई के बाद अलर्ट
डरपोक व कायर लोगों को जनता जान गई है : निशिकांत दुबे

गोड्डा के भाजपा सांसद डॉ निशिकांत दुबे ने ‘एक्स’ पर लिखा- एक कहावत है कि बापे पूत परापत घोड़ा, कुछ नहीं तो थोड़म थोड़ा… मतलब बेटा चाहे लाख अलग हो, लेकिन उसके कुछ गुण बाप से जरूर मिलते हैं. वीर शिबू सोरेन जी केंद्रीय मंत्री रहते 21 दिन गायब हो गए थे. आज उनका बेटा झारखंड का मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी 2 दिन से गायब. डरपोक व कायर लोगों को जनता जान गई है. इतना ही नहीं, डॉ निशिकांत दुबे ने एक और ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा- आज झारखंड के लोगों का मान-सम्मान हमारे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी ने लापता होकर मिट्टी में मिला दिया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें