1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. amidst the happiness of navratri in jharkhand criminals massacre the bus was set on fire a person burnt alive ranchi jharkhand gur

झारखंड में नवरात्र की खुशियों के बीच अपराधियों का तांडव, बस को किया आग के हवाले, एक शख्स जिंदा जला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अपराधियों ने बस फूंकी, एक की मौत
अपराधियों ने बस फूंकी, एक की मौत
प्रभात खबर

नामकुम (राजेश कुमार) : नवरात्र में मां दुर्गा की चारों तरफ आराधना की जा रही है. लोग मां की भक्ति में लीन हैं. इस बीच झारखंड की राजधानी रांची के नामकुम थाना क्षेत्र में अपराधियों ने रविवार की रात एक बस को फूंक दिया. इससे उसमें सो रहे एक व्यक्ति की मौत हो गयी है. पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है.

दशहरा में मां दुर्गा की आराधना को लेकर झारखंड भक्ति में लीन है. सुख-समृद्धि की कामना लोग मां से कर रहे हैं. इस बीच एक खबर ने दिल दहला दिया है. झारखंड की राजधानी रांची के नामकुम थाना क्षेत्र के नामकुम रेलवे स्टेशन पुल के समीप राधाकृष्ण मंदिर के निकट स्थित नदी के पास रात में खड़ी एक बस में अपराधियों ने आग लगा दी. इससे उसमें सो रहे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी.

आज सोमवार सुबह जब लोगों को इसकी जानकारी मिली, तो नामकुम पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन कर रही है. घटना स्थल पर नामकुम थाना प्रभारी प्रवीण कुमार दल-बल के साथ मामले की जांच में जुटे हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें