1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. administration appoints barachatti mla to meet lalu prasad hindi news jharkhand prt

लालू प्रसाद से मिलने पहुंची बाराचट्टी विधायक को प्रशासन ने किया कोरेंटिन

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
लालू प्रसाद से मिलने पहुंची बाराचट्टी विधायक को प्रशासन ने किया कोरेंटिन
लालू प्रसाद से मिलने पहुंची बाराचट्टी विधायक को प्रशासन ने किया कोरेंटिन
Prabhat Khabar

रांची : बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर रिम्स परिसर राजद का राजनीतिक केंद्र बिंदु बन गया है. यही वजह है कि चारा घोटाला के सजायाफ्ता व रिम्स में इलाजरत लालू प्रसाद से मिलने के लिए रिम्स निदेशक बंगले के पास प्रतिदिन राजद नेताओं का जमावड़ा लग रहा है. टिकट पाने को लेकर बिहार के नेता लगातार झारखंड पहुंच रहे हैं.

इसी क्रम में बुधवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलने आयी बाराचट्टी के विधायक समता देवी को जिला प्रशासन द्वारा 14 दिनों के लिए कोरेंटिन कर दिया है. गुपचुप तरीके से रांची पहुंची थी विधायकविधायक समता देवी बुधवार को लालू से मिलने के लिए गुपचुप तरीके से बिहार से रांची पहुंची थी.

इसकी सूचना जिला प्रशासन को मिल गयी. इसके बाद प्रशासन की टीम ने विधायक को हटिया गेस्ट हाउस में 14 दिनों के लिए कोरेंटाइन कर दिया गया. लालू प्रसाद से मिलने को लेकर बिहार के राजद नेता लगातार रिम्स पहुंच रहे हैं. नेता अपना बायोडाटा देने को लेकर तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं.

बाराचट्टी विधायक समता देवी के बारे में पूछे जाने पर प्रदेश राजद अध्यक्ष अभय सिंह ने बताया कि वह अपने विधानसभा क्षेत्र के एक मरीज के इलाज को लेकर रांची पहुंची थीं. जेल प्रशासन ने लालू प्रसाद से मिलने को लेकर पहले शनिवार का दिन निर्धारित किया था, लेकिन अभी कोई दिन तय नहीं है. लालू प्रसाद किसी से मिलना चाहते हैं तो उनके आवदेन पर जेल आइजी के आदेश से मिलने की अनुमति दी जाती है.

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें