1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. a severed head found in the capital ranchi ranchi police investigating gur

राजधानी रांची में मिला कटा हुआ सिर, जांच में जुटी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रांची में मिले कटे हुए सिर की जांच में जुटी पुलिस
रांची में मिले कटे हुए सिर की जांच में जुटी पुलिस
फाइल फोटो

रांची : झारखंड की राजधानी रांची में आज मंगलवार को पुलिस ने एक कटा हुआ सिर बरामद किया है. इससे इलाके में सनसनी फैल गयी है. डिबडीह पुल के पास ये कटा हुआ सिर मिला है. इसे देखते ही स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना डोरंडा पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और कटा हुआ सिर बरामद कर धड़ का पता लगाने में जुटी है. पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है.

राजधानी रांची के डिबडीह पुल के साथ कटा हुआ सिर मिलने से सनसनी फैल गयी है. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जानकारी मिलने के बाद मौके पर डोरंडा थाने की पुलिस पहुंची और घटना की छानबीन की जा रही है. पुलिस कटा हुआ सिर मिलने के बाद धड़ का पता लगाने में जुटी है. पुलिस ये जानने का प्रयास कर रही है कि ये कटा हुआ सिर यहां कैसा आया. आस-पास के लोगों से भी जानकारी ली जा रही है.

बताया जा रहा है कि आज सुबह अरगोड़ा से ड्यूटी जाने के दौरान छोटा पुल के नीचे एक कटा हुआ सिर मिला. इसके संबंध में पुष्टि नहीं हो सकी है. पुलिस धड़ की खोज में लगी हुई है. यह जानने का प्रयास किया जा रहा है कि ये कटा हुआ सिर यहां कैसे आया. इससे जुड़े अन्य पहलू पर भी पुलिस जांच कर रही है. लापता लोगों के आवेदनों से भी सत्यापन का प्रयास किया जा रहा है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें